इंदौर में एक और हनीट्रैप: उद्योगपति से लक्जरी कार और 35 लाख लेकर नहीं मानी, घर मांगने लगी / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के चंदननगर क्षेत्र में हनीट्रैप का एक नया मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। महिला ने पहले तो एक युवक से दोस्ती की और उसके फोटो और वीडियो बना लिए। इसके बाद वह अपने एक साथी के साथ उसे ब्लैकमेल करने लगी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

मामला चंदननगर थाना क्षेत्र का है। उद्योगपति का अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर लाखों रुपये वसूलने के मामले में पुलिस ने एक महिला और ठेकेदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस को शक है आरोपित कई रसूखदारों को ब्लैकमेल कर चुके हैं। दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं। डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक आरोपित धरमपुरी निवासी 34 वर्षीय रीना उर्फ रिया उर्फ रिंकू पटवा और नंदानगर निवासी ठेकेदार अतुल जायसवाल है। फरियादी गुमाश्ता नगर (स्कीम-71) निवासी 45 वर्षीय चंद्रेश जैन ने पुलिस को बताया कि उनका पीथमपुर में बैटरी व नावदापंथ में वायर बनाने का कारखाना है। करीब छह साल पूर्व अतुल से परिचय हुआ था। उसने रीना से मुलाकात कराई और कहा कि पति राजू ने छोड़ दिया।

उसने रोजगार में मदद की गुहार लगाई और महिला से दोस्ती करवा दी। कुछ समय बाद चंद्रेश ने महिला को लाखों रुपये की वायर बनाने की मशीन दिलवा दी। मिलने के दौरान दोनों के प्रेम संबंध बन गए और महिला चंद्रेश के स्कीम-103 स्थित साईंनाथ अपार्टमेंट के फ्लैट में चंद्रेश की पत्नी की तरह रहने लगी। इस दौरान रीना ने चंद्रेश के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो बनाया व फोटो खींच लिए। रीना ने उक्त वीडियो अतुल को सौंप दिया और दोनों चंद्रेश से रुपयों की मांग करने लगे। 

कुछ दिन पूर्व रीना ने फ्लैट व मकान की रजिस्ट्री स्वयं के नाम करने की शर्त रख दी। चंद्रेश ने विरोध किया तो महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाने की धमकी दी। अतुल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगा। इससे घबराए चंद्रेश ने अफसरों से शिकायत कर दोनों के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया। चंद्रेश ने पुलिस को बताया कि वह बदनामी के डर से महिला की हर मांग पूरी करता रहा। उसने उसकी लक्जरी कार भी छीन ली। सीएसपी पुनीत गेहलोद के मुताबिक पुलिस को अभी तक 23 लाख से ज्यादा का हिसाब मिल चुका है। महिला ने खातों में रुपये जमा करवाए हैं, जबकि चंद्रेश ने 35 लाख रुपये देना बताया है।

01 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

BIKE में CC का फुल फॉर्म क्या होता है, 100cc-150cc का क्या मतलब होता है 
लैपटॉप की चार्जर में यह काले चूहे जैसा उपकरण क्या होता है 
ग्वालियर कलेक्टर से मुख्यमंत्री खुश लेकिन मुख्य सचिव असंतुष्ट 
MP COLLEGE ADMISSION 2020 के लिए CAP की गाइड लाइन जारी 
ग्वालियर का हाई कोर्ट सील, गली-गली में कोरोना का कहर
मध्यप्रदेश में रक्षाबंधन से पहले रविवार को बाजार नहीं खुलेगा: नरोत्तम मिश्रा
भारत की शिक्षा नीति 2020 में शिक्षकों और B.Ed कोर्स में बड़े बदलाव
मध्यप्रदेश में कोई भी कलेक्टर डायरेक्ट लॉकडाउन नहीं कर सकेगा
मध्य प्रदेश कोरोना: 4 जिले सुरक्षित 5 जिलों में खतरा, शेष में कलेक्टर और कोरोना के बीच लुका छुपी
MP BOARD 10th-12th सप्लीमेंट्री एग्जाम का ऑफिशियल नोटिफिकेशन
TATA SKY ने 6 सेवाओं का शुल्क 50% घटाया
मध्यप्रदेश में मंत्रियों के वेतन से कोरोना कटौती
मेरी वाइफ चिंगारी एप पर पॉपुलर होने के लिए पराए पुरुषों के साथ
इंदौर में वेब सीरीज के नाम पर एक्ट्रेस के बोल्ड सीन शूट करके

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !