Loading...    
   


ये रिश्ते हैं प्यार के" के एक्टर 2 दिन पुराना शव पंखे से लटका मिला / BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। सिनेमा जगत से एक और बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता समीर शर्मा की मौत हो गई है। फिलहाल अभिनेता की मौत को पुलिस आत्महत्या की नजर से देख रही है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें 'कहानी घर घर की' भी शामिल था। 

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। मुंबई के मलाड वेस्ट स्थित फ्लैट में उनका शव मिला। पुलिस को आशंका है कि समीर शर्मा ने दो दिन पहले किचन में पंखे से फांसी लगाई है। अभी कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। समीन शर्मा ने स्टार प्लस के शो Yeh Rishety Hain Pyaar Ke में कुहू के पिता की भूमिका निभाई थी और इसके उन्हें खासा नाम मिला था। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, 44 साल के समीर शर्मा की लाश सबसे पहले वॉचमैन ने देखी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मलाड़ पुलिस थाने के इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडिस के अनुसार, केस दर्ज कर लिया गया है। मामला की जांच की जा रही है। परिवार से सम्पर्क साधा जा रहा है। Yeh Rishety Hain Pyaar Ke के अलावा समीर शर्मा ने कहानी घर घर की, क्यूंकि सास भी कभी बहू थी, ज्योति और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। हंसी तो फंसी फिल्म में भी उन्होंने छोटी सी भूमिका निभाई थी। बॉलीवुड के जुड़े कई सितारों ने उनकी मौत पर दुख प्रकट किया है। इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन शामिल हैं।

समीर शर्मा ने अपना आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट 29 जुलाई को किया था। तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर समुद्र की एक तस्वीर शेयर की थी। बता दें, मनोरंजन जगत में एक के बाद एक आत्महत्या के मामले आ रहे हैं। मनमीत ग्रेवाल और प्रेक्षा मेहरा के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी तक चल रही है। खास बात यह भी है कि सुशांत की मौत की खबर आने के बाद प्रतिक्रिया देने वालों में समीर शर्मा भी शामिल थे।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here