Loading...    
   


जबलपुर में विधायक की पत्नी तथा 2 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, 72 नए संक्रमित मिले / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में केंट विधायक अशोक रोहाणी की पत्नी, जिला अस्पताल में पदस्थ दंत चिकित्सक सहित कोरोना के 72 नए संक्रमित मिले हैं। इनके साथ ही शहर के नामी 49 साल के आदर्श नगर निवासी न्यूरो सर्जन भी संक्रमित मिले हैं, वे कुछ निजी अस्पतालों में सेवाएं देते हैं। उधर पत्नी के पॉजिटिव आने की खबर विधायक ने स्वयं सोशल मीडिया पर देते हुए खुद परिवार सहित क्वारंटीन होने की जानकारी दी है। 

जिला अस्पताल में कोविड सैंपल लेने का काम करने वाले संविदा आधार पर नियुक्त दंत चिकित्सक भी पॉजिटिव हुए हैं। उक्त चिकित्सक द्वारा सैंपलिंग के दौरान ही किसी पॉजिटिव से संक्रमित होने की बात कही जा रही है। डॉक्टर के संक्रमित होने के बाद जिला अस्पताल में सैंपलिंग का कार्य करने वाले अन्य संविदा दंत चिकित्सकों में दहशत बढ़ गई है। उक्त चिकित्सक के संपर्क में रहने वाले दो डॉक्टर्स को क्वारंटीन कर दिया गया है।

अन्य संक्रमितों में शहर के विभिन्न क्षेत्रों के लोग शामिल हैं, जिनकी काॅन्टेक्ट ट्रेसिंग स्वास्थ्य विभाग पता कर रहा है। बुधवार को 11 लोगों को संक्रमण से मुक्त होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। मेडिकल में भर्ती एक बच्चे की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सूचना है। इस संबंध में मेडिकल प्रशासन ने कोई अधिकृत जानकारी जारी नहीं की है।

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना से 11 जिलों में 17 मौतें, 45 जिलों में 652 पॉजिटिव
दिल्ली पुलिस का 12वीं पास सिपाही मात्र 10 साल में IPS बन गया
कोविड सेंटर में इतने लोग सीएम शिवराज सिंह की सेवा में लगे थे
कांग्रेस में अकेले पड़ गए दिग्विजय सिंह, कमलनाथ ने भी साथ नहीं दिया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here