Loading...    
   


अहमदाबाद के कोविड-19 (Covid-19) अस्पताल में लगी आग, 8 की मौत, हड़कंप / NATIONAL NEWS

अहमदाबाद।
गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक कोविड-19 (Covid-19) के अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई है। ये आग शहर के श्रेय अस्पताल के आईसीयू में लगी। बता दें कि ये अस्पताल शहर में कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए बनाया गया है। सीएम विजय रूपाणी ने हादसे की जांच के आदेश देते हुए तीन दिन में रिपोर्ट देने को कहा है वहीं पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड से हादसे में मारे गए लोगों के लिए आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।

अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल के ICU में आग लगी, 8 की मौत

अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद में नवरंगपुर इलाके के श्रेय अस्पताल में गुरुवार तड़के 3:30 बजे आग लग गई। उन्होंने बताया कि अस्पताल में कोविड-19 (Covid-19) के करीब 41 अन्य मरीजों को बचा लिया गया और उन्हें शहर के एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

गुजरात सरकार के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी राजीव कुमार गुप्ता ने बताया, "श्रेय अस्पताल को सील कर दिया गया है. 41 मरीजों को सरदार वल्लभ भाई पटेल अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।"

मुख्यमंत्री चौहान ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, गुजरात के अहमदाबाद के एक कोविड-19 अस्पताल में आग दुर्घटना में कई लोगों के असमय काल कवलित होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ओम शांति!

06 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here