Loading...    
   


ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ बच्चन और अभिषेक पहले से संक्रमित / NATIONAL NEWS

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। रविवार को एक्ट्रेस ऐश्वर्या बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इस तरह बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जया बच्चन, श्वेता नंदा और उनके दोनों बच्चे कोरोना टेस्ट में निगेटिव निकले।  

अमिताभ और अभिषेक को शनिवार को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इससे पहले ऐश्वर्या और आराध्या की रैपिड एंटीजन टेस्ट निगेटिव आई थी लेकिन उनके स्वाब टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बच्चन परिवार के दो सदस्य ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन के भी पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की। जया बच्चन और श्वेता नंदा तथा उनके दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई।

हॉस्पिटल सूत्रों के अनुसार डॉक्टरों ने बताया कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है। इस बीच रविवार सुबह समाचार एजेंसी ANI ने के पब्लिक रिलेशन अधिकारी के हवाले से अमिताभ बच्चन का हेल्थ अपडेट दिया। इस ट्वीट के अनुसार अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और उनमें Covid-19 पॉजिटिव संक्रमण के हल्के लक्षण पाए गए हैं। उन्हें हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है। अमिताभ को हल्का बुखार है। शनिवार रात ढाई बजे तक कफ की शिकायत थी, लेकिन बाद में उन्हें आराम मिल गया।

अभिषेक बच्चन को शनिवार को सामान्य वार्ड में भर्ती किया था, लेकिन रविवार को सावधानी बतौर उन्हें भी रविवार को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गयाअमिताभ बच्चन ने खुद शनिवार रात ट्विटर के जरिए अपने कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी फैंस को दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं Covid-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मुझे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। मेरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो गया है, उनका रिजल्ट अभी आना बाकी है। जितने भी लोग पिछले 10 दिनों में मुझसे मिले हैं, वे अपना टेस्ट करवा लें।'

अभिषेक बच्चन खुद गाड़ी चलाकर नानावटी अस्पताल पहुंचे थे। हॉस्पिटल में पहुंचने के बाद अमिताभ और अभिषेक का एक बार फिर कोरोना वायरस टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट 24 घंटों में आ जाएगी। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि दोनों एसिम्टोमेटिक हैं, ज्यादा कोई लक्षण नहीं है। इसमें ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं होती है और ऐसे मरीज जल्दी ठीक हो जाते हैं। हालांकि, उन्होंने अमिताभ बच्चन की उम्र और पुरानी स्वास्थ्य समस्या को लेकर जरूर चिंता व्यक्त की है।

BMC रविवार को मुंबई में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज करेगी। इसके लिए बीएमसी की टीम सबसे पहले उनके जलसा बंगले पहुंची। इस बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया।इसे सैनिटाइज किया गया। इसके बाद प्रतीक्षा और जनक बंगलों को सैनिटाइज किया गया। इन बंगलों पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया।

12 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

सचिन पायलट में सिंधिया पॉजिटिव: राजस्थान में आत्म सम्मान की लड़ाई शुरू, या तो CM बदलेंगे या सरकार
कमलनाथ को छोड़कर कांग्रेस का एक और विधायक भाजपा में शामिल
इंदौर एनकाउंटर, ASP, CSP, TI सहित पांच पुलिसकर्मी एवं दो बदमाश घायल
क्या वोल्टेज अपडाउन से चार्ज पर लगा स्मार्टफोन खराब हो जाता है
UGC COLLAGE EXAM: गाइडलाइन के बावजूद जनरल प्रमोशन का एलान
प्रद्युम्न से हारे जयभान सिंह पवैया, लक्ष्मी बाई की समाधि के सहारे
यदि कहीं कोहनी टकरा जाए तो करंट सा क्यों लगता है 
UGC COLLAGE EXAM: भारी विरोध के बाद सरकार का नया फैसला 
सिंधिया के प्रिय मंत्री सिलावट ने मोदी, योगी और शिवराज को समाज का कलंक बता दिया, वीडियो देखें, खुद सुनें
IAS बनना है तो निबंध के साथ एक बात और याद रखें: UPSC टॉपर वैशाली सिंह ने बताया 
भोपाल में माँ ने BF से चैटिंग करने मना किया तो इंपीरियल हारमनी की छठवीं मंजिल से कूदी छात्रा, मौत 
पंखा चलाने से धूल उड़ती है तो फिर पंखुड़ी पर क्यों चिपक जाती है 
सरकारी नोटिस का पालन नहीं किया तो FIR भी हो सकती है, पढ़िए कैसे 
RGPV : परीक्षाओं के लिए नई योजना तैयार, माह के अंत में होंगे एग्जाम 
मध्य प्रदेश कोरोना: आज 500 से ज्यादा पॉजिटिव, 13 जिलों में स्थिति आउट ऑफ कंट्रोल 
UGC COLLAGE EXAM: गाइडलाइन के बावजूद जनरल प्रमोशन का एलान 
दरवाजे पर चस्पा नोटिस को हटाने वाले के खिलाफ FIR में कौन सी धारा दर्ज होगी 
जबलपुर अपर आयुक्त की बेटी के विवाह में कोरोना फैला, अब तक 10 पॉजिटिव 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here