शिवराज सरकार में कोरोना: नए पॉजिटिव मंत्री का नाम रामखेलावन पटेल / MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुकी है। जिन मंत्रियों की इम्यूनिटी पावर अच्छी थी उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है, जिनकी सबसे खराब थी वह आइसोलेशन वार्ड में है और जिनकी इम्यूनिटी पावर कोरोनावायरस से लड़ रही है वह वेटिंग में चल रहे हैं। रामखेलावन पटेल इंग्लिश (पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण(स्वतंत्र प्रभार) विमुक्त घुमक्कड़ एवं अर्द्धघुमक्कड़ जनजाति कल्याण(स्वतंत्र प्रभार)पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री, मप्र शासन) की इम्यूनिटी पावर कोरोनावायरस से हार गई। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

मध्य प्रदेश में सत्ता से संगठन तक कोरोनावायरस

पिछले कुछ दिनों में भारतीय जनता पार्टी के आधा दर्जन से ज्यादा विधायक और कई बड़े नेता कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मध्य प्रदेश की कैबिनेट में माननीय मंत्री श्री अरविंद भदौरिया के नाम से इसकी शुरुआत हुई। वर्तमान में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, श्री तुलसी सिलावट और अब श्री राम खेलावन पटेल आइसोलेशन में है। हालाँकि मंत्री श्री तुलसी सिलावट खुद को संक्रमित मानने के लिए तैयार नहीं है और अपने घर में क्वारंटाइन हो गए हैं। यदि संगठन की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी का सबसे पावरफुल नाम प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत संक्रमित पाए गए हैं। भोपाल के संभागीय संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना पाजीटिव पाए गए। 

राजनीतिक कार्यक्रमों में कोरोना गाइडलाइन का खुला उल्लंघन हुआ है 

मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तैयारी के चलते अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही राजनीतिक कार्यक्रम भी शुरू हो गए थे। यह लगातार जारी है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी दोनों के कार्यक्रमों में कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए तय की गई गाइडलाइन का खुला उल्लंघन हो रहा है। बात शिवराज सिंह की हो या कमलनाथ की, दोनों के कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया गया एवं कार्यकर्ताओं सहित नेताओं के चेहरे पर भी फेस मास्क नहीं थे।

29 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार

मध्य प्रदेश कोरोना: एक्टिव केस 8000 से ज्यादा, 830 की मौत
एक पहाड़ पर 11 शिवलिंग लेकिन कभी कोई मंदिर नहीं बना पाया
मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन
मध्य प्रदेश से रूठ गए इंद्रदेव, बादल बिना बरसे ही लौट गए
बैतूल में जज को जहर देकर मारा गया है, भोपाल समाचार का संदेह सही निकला
इंदौर में जीतू पटवारी सहित 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज
ग्वालियर में पिज्जा डिलेवरी की तरह टाइम लिमिट में मिलेगा बिजली कनेक्शन
कोरोना के नाम पर कर्मचारियों को ही क्यों रोक रहे हैं, IAS अफसरों को क्यों नहीं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !