Loading...    
   


जबलपुर में माफिया के विरूद्ध मुहिम का ऐलान / JABALPUR NEWS

जबलपुर। कलेक्टर भरत यादव ने आज प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक में माफिया एवं आपराधिक तत्वों के विरूद्ध सभी संबंधित विभागों के साथ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये है। श्री यादव ने बैठक में अधिकारियों से कहा कि बड़े आपराधियों एवं बड़े माफिया पर पहले और प्रभावी कार्यवाही करें ताकि आमजनता में अच्छा संदेश जाये तथा माफिया एवं आपराधिक तत्वों में भी प्रशासन का खौफ पैदा हो।

कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित इस बैठक में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, नगर निगम आयुक्त अनूप कुमार, अपर कलेक्टर संदीप जीआर, अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आगम जैन, जेडीए के सीईओ राजेन्द्र राय एवं अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर श्री यादव ने बैठक में राजस्व, पुलिस एवं अन्य सभी विभागों के अधिकारियों को भू-माफिया, खनन माफिया, शराब माफिया, सूद खोरो, आमजनता से धोखाधड़ी करने वाली चिटफंड कंपनियों एवं अवैध कालोनाइजर्स के खिलाफ कार्यवाही करने के पहले उनकी सभी अवैध गतिविधियों एवं इससे अर्जित की गई संपत्तियों की जानकारी जुटाने के निर्देश दिये है। उन्होंने कहा कि ऐसे माफियाओं पर दर्ज आपराधिक गतिविधियों का भी ब्यौरा प्राप्त कर लिया जाये। 

श्री यादव ने माफियाओं, अवैध कालोनईजर, सूदखोरो एवं चिटफंड कम्पनियों के विरूद्ध कार्यवाही शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश देते हुये कहा कि बड़े माफिया और आपराधियों को सूचीबद्ध कर लें और उन पर पहले कार्यवाही करें। उन्होंने सभी विभागों की संयुक्त कार्यवाही में माफिया द्वारा अवैध कारोबार अर्जित चल और अचल संपत्ति सीज करने के निर्देश भी दिये हैं, ताकि इनके हौसले पस्त हो सके। 

कलेक्टर ने बैठक में माफिया और अवैध कारोबार में लिप्त तत्वों के खिलाफ जिला बदर और एनएसए के प्रकरण भी तैयार करने की बात कही। बैठक में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने माफिया और आपराधिक तत्वों पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश देते हुये कहा कि माफिया या अपराधी कितना भी बड़ा या रसूखदार क्यों न हो उसके विरूद्ध कार्यवाही में किसी भी तरह की नरमी नहीं बरती जायेगी। पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों से कहा कि वे अपराधियों और माफिया के विरूद्ध बेखौफ होकर कार्यवाही करें।

23 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मिस्र देश की रानियां कभी बूढ़ी क्यों नहीं होती थी, क्या उनके पास कोई फार्मूला था
जब मोबाइल 100% चार्ज हो जाता है तो चार्जर ऑटोमेटिक ऑफ क्यों नहीं होता
पशुपालक किसानों के लिए KCC: 1.80 लाख का लोन, बिना गारंटी
क्या कर्मचारी के वेतनमान/पे स्केल में किसी भी प्रकार की घटोत्री की जा सकती है
ग्वालियर में बिजली बिल के लिए NGB प्रणाली शुरु
सूर्य की धूप से बाल सफेद हो जाते हैं तो फिर त्वचा काली क्यों पड़ जाती है
राजा मानसिंह ने CM का हेलीकॉप्टर तोड़ दिया था, पुलिस ने राजा को गोलियों से भून दिया था: 35 साल बाद कोर्ट का फैसला
मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन
मध्य प्रदेश में 15 अगस्त पर जिला स्तरीय समारोह नहीं होंगे: कैबिनेट का फैसला
शिवराज सिंह का नायक अवतार: नाबालिग नौकरानी का रेप करने वाला SI बर्खास्त
सरकारी नीलामी में अयोग्य व्यक्ति शामिल हो तो क्या कार्यवाही होगी, पढ़िए
OMG! एक पक्षी जो बिना पंख फड़फड़ाए 5 घंटे, 170 किलोमीटर उड़ता है
सरकारी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव लड़की का रेप कर रहा था, गिरफ्तार


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here