Loading...    
   


बहन के बॉयफ्रेंड को फंसाने फिल्मी स्टाइल में साजिश रची / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक्टिवा चोरी की सूचना मिलते ही शहर भर की पुलिस एक्टिव हुई और संदेही चोर को पकड़ लिया। घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र स्थितरिलायंस पेट्रोलपंप के पास की है। संदेही चोर के पकड़े जाने का पता चलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और युवक की कहानी सुन ही रहे थे कि तभी एक्टिवा का मालिक भी थाने पहुंच गया। जब दोनों को आमने- सामने बिठाकर पूछताछ की तो पता चला कि संदेही युवक की एक्टिवा मालिक की बहन से दोस्ती थी और इसीलिए उसे साजिश के तहत फंसाया गया है। 

थाना प्रभारी पुरानी छावनी राजीव गुप्ता ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक्टिवा क्रमांक एमपी 07 एसएल 0610 चोरी हो गई है। वारदात का पता चलते ही उन्होंने थाने के सभी प्वाइंट को अलर्ट किया। इसी बीच गश्त कर रही एफआरवी 3 पर तैनात पायलट पूरन सिंह, आरक्षक उमेश उपाध्याय व सर्वेश माझी ने एक्टिवा व संदेही चोर को दबोच लिया। संदेही चोर को पकडक़र थाने लाए और पूछताछ की तो पता चला कि युवक चोर नहीं है बल्कि उसे एक्टिवा किसी ने दी है। 

जब पुलिस ने अपने तरीके से पूछताछ की तो उसने बताया कि एक युवती से उसकी दोस्ती थी और युवती से मिलने के लिए गया था। जहां पर एक युवक ने उसे बताया कि युवती का भाई उसे मारने आ रहा है और उसी युवक ने उसे एक्टिवा उसे लेकर जाने की कहा था। डर कर वह एक्टिवा लेकर आ गया। अभी युवक कहानी सुना रहा था कि तभी एक्टिवा का मालिक भी थाने आ गया और एक्टिवा मालिक से बातचीत की तो पहले वह चोरी करना बताता रहा, फिर पुलिस ने अपने स्तर से बातचीत की तो उसने बताया कि उसने ही अपने दोस्त के साथ साजिश रची है। 

29 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार

मध्य प्रदेश कोरोना: एक्टिव केस 8000 से ज्यादा, 830 की मौत
एक पहाड़ पर 11 शिवलिंग लेकिन कभी कोई मंदिर नहीं बना पाया
मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन
मध्य प्रदेश से रूठ गए इंद्रदेव, बादल बिना बरसे ही लौट गए
बैतूल में जज को जहर देकर मारा गया है, भोपाल समाचार का संदेह सही निकला
इंदौर में जीतू पटवारी सहित 200 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज
ग्वालियर में पिज्जा डिलेवरी की तरह टाइम लिमिट में मिलेगा बिजली कनेक्शन
कोरोना के नाम पर कर्मचारियों को ही क्यों रोक रहे हैं, IAS अफसरों को क्यों नहीं


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here