SATNA में दिन दहाड़े पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या / SATNA NEWS

सतना। मध्य प्रदेश के सतना में डीजल की कालाबाजारी पकडऩे पर दोपहर दिन दहाड़े पुलिस के एक आरक्षक प्रबल प्रताप सिंह की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि नयागांव थाने में पदस्थ आरक्षक प्रबल प्रताप सिंह दोपहर 3 बजे एक समन की तामीली कराकर बाइक से चित्रकूट की ओर लौट रहे थे, उसी दौरान उन्हें अवैध डीजल से लोड एक ट्रैक्टर ट्राली मिली। 

ट्रैक्टर में उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के भरतकूप का रहने वाला रामऔतार पटेल और 2 अन्य आरोपी सवार थे। आरक्षक ने जब डीजल के परिवहन के संबंध में बात की तो आरोपी परिवहन से संबंधित वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए। आरक्षक प्रबल प्रताप सिंह ने तीनों को थाने चलने को कहा और ट्रैक्टर के आगे-आगे बाइक से चलने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से एसपी ने बताया कि पथरा गांव के पास पीछे-पीछे आ रहे ट्रैक्टर सवारों ने पीछे मुडकऱ भागने की कोशिश की। 

जब आरक्षक ने भागते देखा तो वो भी आरोपियों का पीछा करने लगे। इसी बीच ट्रैक्टर के ड्राइवर ने साइड से बाइक को ट्राली की ठोकर मारी। बाइक समेत आरक्षक के सड़क में गिर जाने पर डीजल से लोड ट्राली चढ़ा दी। रक्षक प्रबल प्रताप सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। नयागांव थाने में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा- 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।


15 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

DIGVIJAY SINGH ने बताया CM शिवराज सिंह उनसे नाराज क्यों हैं
घर से पैसे चुराने पर पिता ने बेटे को पेड़ से बांधकर मरते दम तक पीटा
HATCHBACK CAR Altroz: मात्र ₹5555 emi में आपकी
समानता का अधिकार, कर्मचारियों पर कब लागू होता है
MADHYA PRADESH: 2 जिलों में कलेक्टर पद पर नए अफसरों की पदस्थापना
SC-ST EMPLOYEE को प्रमोशन में आरक्षण: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एप्लीकेशन फाइल की
SUSHANT SINGH: कोई फांसी लगाकर सुसाइड करने से पहले जूस क्यों पिएगा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !