Loading...    
   


MADHYA PRADESH के राज्यपाल की तबीयत बिगड़ी, मेदांता ICU में भर्ती

भोपाल। मध्य प्रदेश के राज्यपाल श्री लालजी टंडन की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें मेदांता अस्पताल के इंटेंसिव केयर यूनिट में रखा गया है। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि उनका COVID-19 टेस्ट भी लिया गया था, रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बुखार एवं संक्रमण है लेकिन कोरोनावायरस नहीं

मेदांता लखनऊ के निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने कहा कि लालजी टंडन को बुखार था और उन्हें मूत्र संक्रमण भी है। राज्यपाल की हालत एकदम ठीक है, चिन्ता की कोई बात नहीं है। उम्मीद है कि रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। भाजपा के एक नेता ने बताया कि टंडन इन दिनों लखनऊ आए हुए हैं। 

मध्यप्रदेश के राज्यपाल की कोविड टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आई है

सूत्रों के अनुसार, हॉस्पिटल में भर्ती होने के साथ ही राज्‍यपाल लालजी टंडन का कोरोना टेस्‍ट भी कराया गया था। जिसमें उनकी टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अस्‍प्‍ताल में लाल जी टंडन के कुछ अन्‍य टेस्‍ट भी कराए गए हैं। जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। यहां बताना जरूरी है कि राजभवन में कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसी के बाद राज्यपाल भोपाल से लखनऊ चले गए थे। 

10 दिनों की छुट्टी में आए थे लखनऊ

उल्‍लेखनीय है कि मध्‍य प्रदेश के राज्‍यपाल लालजी टंडन मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ शहर के रहने वाले हैं। फिलहाल, वह 10 दिनों की छुट्टी पर लखनऊ आए हुए थे। तय कार्यक्रम के अनुसार, लालजी टंडन को 19 जून को वापस भोपाल पहुंचना है।

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

KAMAL NATH के सबसे नजदीकी विधायक कोरोना पॉजिटिव
MP NEWS: महिला अधिकारी ने दलित कर्मचारी से जूते सैनिटाइज करवाए
रात के समय किसी के घर में चोरी छुपे घुसना किस धारा के तहत अपराध है, आइए जानते हैं 
DELHI में टीवी एक्ट्रेस की मां कोरोना पॉजिटिव फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here