Loading...    
   


भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े की जनता से अपील / BHOPAL CORONA NEWS

भोपाल। भोपाल शहर लगातार कोरोना की चपेट में आकर रेड जोन जिला बना हुआ है। यहां रोज़ कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसी स्थिति में जिले को संक्रमण से मुक्त करने के उद्देश्य से भोपाल जिले के कलेक्टर श्री तरुण पिथोड़े ने भोपाल शहर के नागरिकों को अपना संदेश जारी किया है।

होम क्वारंटाइन रहें और सुरक्षित रहें

कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए यह बहुत आवश्यक है कि हम संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में न आएं, खुद को आइसोलेट करें, लॉकडाउन और सोशल डिसटेसिंग के नियमों का पालन करें। घर मे होम क्वारंटाइन रहें और सुरक्षित रहें।

शहर में ऐसे कई परिवार हैं जिनमे सदस्यों की संख्या अधिक है, कुछ परिवार ऐसे भी हैं जिनमे सदस्य संख्या 40-50 तक है। उन्हें घर जगह कम होने के कारण क्वारंटाइन रहने व दूरी बनाएं रखने में समस्या आ सकती है। ऐसे परिवारों के लिए जिला प्रशासन द्वारा संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर विभिन्न क्षेत्रों के आस-पास होस्टल और होटल में बनाएं गये हैं।

होम क्वारंटाइन में समस्या आ रही है तो हमारे सेंटर में आकर रहें

ऐसे परिवार जिन्हें होम क्वारंटाइन में समस्या आ रही हैं तो वे जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए इन् संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में आकर रह सकते हैं। इन् सेंटरों पर सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध है साथ ही किसी अन्य सुविधा हेतु जिला प्रशासन को सुझाव भी दे सकते हैं।

कोरोना के खिलाफ जारी इस लड़ाई में भोपाल के हर नागरिक का सहयोग अपेक्षित है। होम या संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में रहें, अनावश्यक रूप से बाहर न निकले, लॉकडाउन व सोशल डिसटेसिंग के नियमों का पालन करें। कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़ने में सहयोग करें।

12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मुख्यमंत्री, अधिकारियों से काम नहीं करवा पा रहे, 4.49 लाख में से मात्र 1.35 लाख को ही ePASS जारी
पन्ना में कोरोना की रिपोर्ट ले जा रहे हैं टीआई का एक्सीडेंट, मौत 
लॉकडाउन में BANK LOAN पर ब्याज माफी के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया 
ग्वालियर में लॉकडाउन में बेरोजगार हुए युवक ने सड़क पर खुद को आग लगा ली


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here