Loading...    
   


कोरोना पॉजिटिव होने के डर से युवक ट्रेन के आगे कूद गया, मौत / JABALPUR NEWS

जबलपुर। कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका से ग्रसित होकर एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना मुख्य रेलवे स्टेशन के आगे के सतपुला के नजदीक की है। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह 9 बजे के आसपास सूचना मिली थी कि करीब 40 वर्ष के एक व्यक्ति ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। टीम जब मौके पर पहुँची तो मृतक का शरीर क्षत-विक्षत हो चुका था।    

मामले की जाँच पड़ताल के दौरान छुई खदान से कुछ लोग आए, उन्होंने बताया कि मृतक ओमप्रकाश कोल के परिजन आए हैं। परिजनों ने बताया कि ओम कई दिनों से परेशान था। उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी, उसे कोरोना का संक्रमण होने की दहशत होने लगी। वो बीते दिनों चैकअप कराने के लिए कई बार  मेडिकल और विक्टोरिया अस्पताल के चक्कर भी लगा चुका था ।

लेकिन वहाँ जाँच में कुछ नहीं निकला लेकिन इसके बावजूद उसका शक कम होने की बजाय बढऩे लगा। ऐसे में उसकी रातों की नींद खराब होने लगी थी, वो रात भर नहीं सोता था। बीते दिवस वो घर से निकला तो रात तक वापस ही नहीं लौटा। परिजनों ने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर खोजने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा। सुबह ओम की मौत की सूचना मिली। जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है।


29 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में 30 अप्रैल से सामान्य सरकारी कामकाज शुरू


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here