जबलपुर के सोनपपड़ी व्यापारी की पत्नी ने किया सुसाइड | JABALPUR NEWS

जबलपुर। शहर के सोनपपड़ी निर्माता व व्यापारी विकास चावला की पत्नी प्रीत चावला (29) ने विजयनगर स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली। रात करीब 1.30 बजे महिला की मौत की खबर पाकर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस मामले में जांच कर रही है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गरबा ग्राउंड विजय नगर के पास रहने वाले विकास चांवला उम्र 30 वर्ष की शादी वर्ष 2015 में प्रीत चांवला से हुई थी, जिनका एक तीन वर्ष का बेटा ध्रुव है. बीती शाम 7 बजे के लगभग विकास टीवी देख रहा था, बेटा धु्रव अपनी मां के पास बैठा रहा, अचानक प्रीत उठकर अपने कमरे के अंदर चली गई, जिसे देख बेटा भी पीछे पीछे दौड़ा लेकिन उस वक्त तक मां ने दरवाजा बंद कर लिया, बेटा अपनी मां को आवाज देता रहा लेकिन मां ने अपने बेटे की आवाज नहीं सुनी और कमरे के अंदर पंखा पर फंदा डालकर फांसी लगा ली।

काफी देर तक जब प्रीत कमरे से बाहर नहीं आई तो पति विकास भी चितिंत हो गए, उन्होने भी दरवाजा खुलवाने के लिए आवाज लगाई लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला. जिसपर विकास ने धक्का दे देकर दरवाजे को तोड़ दिया, देखा तो पत्नी प्रीत कमरे के अंदर पंखा के सहारे फांसी के फंदे पर झूल रही है. प्रीत द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर पाते ही आसपास के लोग भी एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है।

01 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं
मंगलयान की तरह यदि AC को भी बार-बार ऑन-ऑफ करें तो क्या आधी बिजली खर्च होगी
इंदौर में 12 नए पॉजिटिव, कुल संख्या 75, पूरे गुजरात से ज्यादा अकेले इंदौर में
फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे
इंदौर आसपास के 6 जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
MP TET-3 परीक्षाएं स्थगित, ट्विटर पर सूचना जारी, वेबसाइट अपडेट नहीं
इंदौर में डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पथराव, संक्रमण की जांच करने गए थे 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !