Loading...    
   


MP TET-3 परीक्षाएं स्थगित, ट्विटर पर सूचना जारी, वेबसाइट अपडेट नहीं | MP NEWS

भोपाल। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड मध्य प्रदेश भोपाल ने 25 अप्रैल को आयोजित होने वाली प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा को स्थगित कर दिया है। यह फैसला क्यों लिया गया इसका कारण नहीं बताया गया है। नई तारीख की घोषणा भी नहीं की गई है। यह सूचना ट्विटर पर दी गई है लेकिन ऑफिशल वेबसाइट पर अपडेट नहीं की गई है।

लॉकडाउन 14 अप्रैल तक फिर 25 अप्रैल की परीक्षा स्थगित क्योंकि 

भारत में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉक डाउन की घोषणा की है। भारत सरकार की ओर से इसकी अवधि नहीं बढ़ाई गई है। प्रश्न यह है कि फिर प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड भोपाल ने 25 अप्रैल को आयोजित होने वाली परीक्षा क्यों स्थगित कर दी। जबकि उम्मीदवार इसकी तैयारी किए बैठे हैं और लॉक डाउन के दौरान रिवीजन कर रहे हैं। 

क्या MPTET का मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन से कोई रिश्ता है 

सवाल करना जरूरी हो गया है कि क्या प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का मध्य प्रदेश में हुए सत्ता परिवर्तन से कोई रिश्ता है। परीक्षा को आयोजित करने वाली संस्था प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड का पुराना नाम व्यवसायिक परीक्षा मंडल है। व्यापम घोटाला मध्य प्रदेश के माथे पर एक बड़ा दाग है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दाग छुपाने के लिए संस्था का नाम बदल दिया था, लेकिन सिस्टम और कर्मचारी अभी भी वही है। क्यों न संदेह किया जाए की लॉक डाउन के नाम पर किसी दूसरी तरह की साजिश की तैयारी है। 

MPPEB ने 17 मार्च को खंडन किया था 

चौंकाने वाली बात ही आएगी प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 2020 के संदर्भ में व्हाट्सएप ग्रुप पर एक प्रेस विज्ञप्ति दिनांक 16 मार्च 2020 को जारी हुई थी। इसमें भी परीक्षा स्थगित किए जाने की जानकारी दी गई थी। 17 मार्च को PEB ने इसका खंडन किया था। आज 31 मार्च को PEB ने अपने ट्विटर हैंडल पर परीक्षा स्थगित करने की जानकारी दी है। यह सारी गतिविधियां किसी साजिश की तरफ इशारा कर रही है।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here