ग्वालियर मयूर मार्केट के बड़े किराना व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। लॉकडाउन में शनिवार को कलेक्टर ने सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक किराने की दुकान खोलने की छूट प्रदान की थी। इस अवधि के बाद शहर में पेट्रोलिंग की गई। पेट्रोलिंग के दौरान मयूर मार्केट में जैन ट्रेडर्स (मधु सरसों का तेल) की दुकान खुली थी। किराने की दुकान का संचालक संजय पुत्र गोरेलाल जैन निवासी मयूर मार्केट ग्राहकों को सामान भी बेच रहा था। थाटीपुुर थाना पुलिस ने संजय जैन ने खिलाफ कलेक्टर के आदेश का उल्लघंन करने का मामला दर्ज किया है। 

सिर्फ 1 से 2 हजार रुपये में ट्रकों की छत पर सवार होकर कोरोना वायरस अन्य शहरों से ग्वालियर में लाया जा रहा है। लॉकडाउन के बाद ट्रकों में सवार होकर 3 से 4 हजार लोग ग्वालियर शहर की सीमा तक पहुंचे हैं। हाल ही में दो कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद उनकी हिस्ट्री खंगाली तो वह दोनों ही दिल्ली से ट्रक में सवार होकर ग्वालियर पहुंचे थे। यह खुलासा होने के बाद ट्रक मालिक व चालक पर पुलिस ने एफआईआर कर सख्ती के संकेत दिए हैं। साथ ही सभी ट्रांसपोर्टर को भी निर्देश दिए हैं कि वह अपने ट्रकों पर चलने वाले चालकों को विशेष हिदायत दे दें कि इस तरह से ट्रकों में छिपाकर अन्य शहर व प्रदेशों से लोगों को शहर में लाकर कोरोना की चेन न बनाएं।

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लागू लॉकडाउन के बाद से ही पूरे देश में ट्रेन, बस, फ्लाइट सहित अन्य सार्वजनिक वाहन पूरी तरह बंद है। सिर्फ जरूरत की सामग्री लाने वाले ट्रकों और मेडिकल इमरजेंसी में एंबुलेंस को ही सीमाओं से आने-जाने की अनुमति है। इसका फायदा उठाकर ट्रक व एंबुलेंस चालक जिले में कोरोना फैला रहे हैं। दिल्ली से ग्वालियर के बीच ट्रेन में सामान्य कोच का किराया 120 रुपये के लगभग है। जबकि ट्रक वाले 1 से 2 हजार में दिल्ली से ग्वालियर का सफर करा रहे हैं।

26 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रहीं खबरें

भोपाल में नए 36 जमाती कोरोना पॉजिटिव, हज हाउस में क्वॉरेंटाइन थे 
लॉक डाउन में मध्य प्रदेश के मजदूर की महाराष्ट्र में भूख से मौत 
नेत्रहीन रेप पीड़िता ने पहचानी आरोपी की आवाज 
ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज से SDM नाराज, पटवारी को सस्पेंड किया 
ओबीसी 27% आरक्षण याचिका पर सीएम शिवराज सिंह कोर्ट में मजबूती से रखवाएं 
कोरोना का' कहर: 24 अप्रैल को पति को मुखाग्नि दी थी, 26 को देवर की मौत 
SR25 ASHA CONFECTIONARY की फरारी का तमाशा बन गया, उठक-बैठक लगानी पड़ी
मेरे देशवासियो, कोरोना वायरस के मामले में ओवरकॉन्फिडेंस में ना आएं: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 
दांतो से लेकर अंडरआर्म्स तक हर तरह की दुर्गंध की दवा मात्र ₹2 में 
श्योपुर में किसानों पर लाठीचार्ज, तहसीलदार पर आरोप, विरोध शुरू 
मध्यप्रदेश में लॉकडाउन से सशर्त राहत, पढ़िए क्या खुलेगा, क्या बंद रहेगा 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !