Loading...    
   


लॉकडाउन में मॉब लिंचिंग: 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या | NATIONAL NEWS

मुंबई। पालघर जिले के कासा इलाके में गुरुवार रात को चोरी के शक में 3 लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने इन्हें देर रात संदिग्ध हाल में एक कार में गांव में घूमते हुए पकड़ा और पत्थर और डंडों से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक- हॉस्पिटल तक पहुंचाने से पहले तीनों की मौत हो चुकी थी। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। इस वारदात में तकरीबन 200 लोगों के शामिल होने का शक है शुक्रवार सुबह तक 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

कासा पुलिस स्टेशन के निरीक्षक आनंदराव काले ने बताया- 'कर्फ्यू के दौरान गुरुवार को रात के 9.30 से 10 बजे के बीच यह घटना हुई है। तीनों की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पालघर के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। जांच में सामने आया है कि तीनों एक कार से मुंबई से आए थे। यह कार गडचिंचाले के पास ढाबाड़ी-खानवेल मार्ग पर बरामद हुई है।' 

जांच में यह भी सामने आया ही कि मृतकों को कार से बाहर निकाला गया और उन पर पत्थर और लाठियाें से हमला कर दिया। मरने से पहले तीनों में से किसी एक ने पुलिस स्टेशन में फोन करके इसकी जानकारी दी थी। जब तक पुलिस वहां पहुंचती वह लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके थे। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उन्हें भीड़ से छुड़ाया और कासा गवर्मेंट हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तीनों के शरीर पर गंभीर चोटे थी। पुलिस ने 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302, आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 और महामारी रोग अधिनियम 1897 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


17 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रही खबरें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here