मध्य प्रदेश के 23000 पंचायत सचिवों ने कोरोना कंट्रोल के लिए 5 करोड रुपए दान किए | MP NEWS

भोपाल। पंचायत सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने वीडियो संदेश जारी करके कहा है- पंचायत सचिवो ने जब जब आपदा आई है पंचायत सचिवो ने हमेशा आगे आकर सरकार का तन,मन और धन से सरकार का साथ दिया है, चाहे अतिवृष्टि में किसानों की मदद हो, चाहे अल्पवृष्टि की स्थिति रही हो और चाहे केदारनाथ में आई आपदा हो सभी स्थितियों में पंचायत सचिवो ने सरकार का साथ दिया है।

कोरोना वायरस से फैल रही विकट महामारी से पूरा देश और प्रदेश एकजुट होकर लड़ रहे है, इस लड़ाई में प्रदेश के पंचायत सचिव भी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं, प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा है- भले ही पंचायत सचिवो का विगत 03 माह का वेतन प्राप्त नही हुआ है फिर भी प्रदेश के 23 हज़ार पंचायत सचिव इस आपदा से निपटने के लिए 03 दिन का वेतन लगभग 05 करोड़ रुपये मुख्यमन्त्री आपदा कोष में जमा करेंगे, राज्य शासन पत्र जारी करके एकमुश्त कटौती की व्यवस्था बनाए हम सहमत है।

गौरतलब है पंचायत सचिव संगठन हमेशा संगठनात्मक गितिविधियो के अलावा सामाजिक और जनहितैषी कार्य करता आया है, संगठन जिला स्तर पर रक्तदान शिविरों का आयोजन करता है, पंचायत सचिव संगठन प्रदेश में एकमात्र ऐसा संगठन है जिसने 06 बार राजधानी भोपाल में रक्तदान शिविर आयोजित करके हज़ारों यूनिट रक्त दान किया है साथ ही तत्कालीन मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह चौहान का रक्ततुलादान भी किया है।

24 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !