Loading...

OMG! वैलेंटाइन-डे पर लड़की से परेशान लड़के ने जहर खा लिया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। छेड़खानी और प्रताड़ना के मामलों में ज्यादातर लड़की पीड़िता होती है और लड़का आरोपी लेकिन इस कहानी में उल्टा हुआ है। सुरेंद्र शर्मा नाम का एक लड़का लक्कड़खाना की रहने वाली एक लड़की से इतना परेशान है कि वैलेंटाइन डे वाले दिन उसने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लड़की एक बार उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा चुकी है। कहती है यदि मेरी बात नहीं मानी तो फिर से जेल भिजवा दूंगी।

सुरेंद्र शर्मा ने सुसाइड नोट में लिखी है सारी कहानी है

पुलिस ने बताया कि युवक ने जहर खाने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसमें लिखा है कि युवती उसे आए दिन परेशान करती है और जेल भेजने की धमकी देती है जिससे वह मानसिक रूप से प्रताडि़त होकर अपनी जान दे रहा है। पुलिस ने सुसाइड नोट जप्त कर जांच शुरु कर दी है। 

सुरेंद्र शर्मा की छोटी बहन की सहेली है आरोपी

घटना कंपू थाना क्षेत्र की बताई गई है। बताया गया है कि कंपू थाना क्षेत्र के टापू मोहल्ले में रहने वाले सौरभ शर्मा पुत्र सुरेन्द्र शर्मा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। सौरभ की मां पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया लक्कडख़ाना निवासी एक युवती उसे परेशान करती है। युवती की पहचान उसकी छोटी बहन के कारण हुई थी। युवती अक्टूबर में भी सौरभ पर छेडख़ानी का मामला दर्ज करा चुकी है और आए दिन धमकी देती है कि मेरी बात नहीं मानी तो एक बार फिर से जेल यात्रा करने के लिए तैयार हो जाओ। 

ब्लैकमेल कर रही थी इसलिए सुरेंद्र ने जहर खा लिया

सौरभ ने कई बार उसे समझाया लेकिन इसके बाद भी वह धमकी दे रही थी। दो दिन पहले युवती ने जेल भेजने की धमकी दी जिससे वह परेशान चल रहा था और शुक्रवार सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। सौरभ को जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया जहां वह जिंदगी व मौत से संघर्ष कर रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी।