Loading...    
   


वैलेंटाइन-डे के दिन 2 लड़के और 2 लड़कियां लापता | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। वैलेंटाइन डे के दिन ग्वालियर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 2 लड़के और 2 लड़कियां लापता हो गए। सभी हम उम्र हैं और नाबालिक हैं लेकिन घटनाएं अलग-अलग क्षेत्रों में हुई है। सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 

जनक गंज से 17 साल का लड़का गायब

जनकगंज थाना क्षेत्र निवासी गुलाब जाटव का 17 वर्षीय बेटा घर से मार्केट के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। छात्र वापस नहीं आया तो परिजनों ने छात्र की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। छात्र का पता नहीं चलने पर परिजन थाने पहुंचे और सूचना दी। जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। 

मुरार से 17 साल की लड़की लापता

वहीं मुरार थाना क्षेत्र के तिकोनिया नई बस्ती निवासी 17 वर्षीय किशोरी मार्केट सामान लेने गई थी और लौटकर नहीं आई। किशोरी के वापस नहीं आने पर परिजनों को पुलिस को सूचना दी। 

मोहना में 16 साल लड़की घर नहीं लौटी

इधर मोहना थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी घर से सामान लाने की कह कर निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। किशोरी के वापस नहीं आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

पनिहार से 16 साल का लड़का गुमशुदा

उधर पनिहार थाना क्षेत्र के गांधीपुरा निवासी 16 वर्षीय किशेार के पिता का देहांत हो चुका है और मां ने दूसरी शादी कर ली है। वह मार्केट के लिए निकला था, इसके बाद वापस नहीं आया। किशोर के वापस नहीं आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here