Loading...

नागरिक आपूर्ति निगम: मंत्री ने छापा मारा, अनाज घोटाला पकड़ा | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने आज उज्जैन में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के गोदाम में छापामार कार्रवाई कर डाली। गोदाम में रिकॉर्ड से काफी कम माल था। घोटाला पकड़ा गया। मंत्री ने इस मामले में आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। 

मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह आज उज्जैन के दौरे पर हैं। वो अचानक वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन के चिमन गंज मंडी स्थित ऑफिस और गोदाम पहुंचे। ऑफिस पर ताला लटका था। स्टाफ समय पर नहीं पहुंचा था। इस पर मंत्री का पारा चढ़ गया। मंत्री के आने की ख़बर सुनकर स्टाफ भागा-दौड़ा मौके पर पहुंचा। प्रद्युम्न सिंह ने समय पर ऑफिस ना खुलने पर स्टाफ की डांट लगायी।

मैं ज़्यादा पढ़ा-लिखा नहीं

मंत्री ने गोदाम का जायज़ा लिया। उन्हें वहां माल कम रखा मिला। इस पर मंत्री को शक़ हुआ उन्होंने स्टाफ से स्टॉक के बारे में पूछताछ की। जब अफसर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए तो उन्होंने सबकी क्लास लगा दी। प्रद्युम्न सिंह ने पूछा-साफ-साफ बताओ माल गया कहां। अफसरों ने कहा कि गोदाम में रख दिया तो बोले इसकी इजाज़त किसने दी। पहले मुझे उसकी पर्ची दिखाओ। उन्होंने स्टाफ के खिलाफ एफआईआर कराने सहित अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को भी कहा। मंत्री ने कहा- मैं ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं हूं। आप ज़्यादा जानते हैं तो स्टॉक कहां रखा है ये बताइए।