Loading...

SINGRAULI: दोस्त के सामने लड़की का गैंगरेप, रेलवे स्टेशन के रास्ते से किडनैप किया

जबलपुर। मध्य प्रदेश के सिंगरौली से बड़ी खबर आ रही है। यहां रेलवे स्टेशन पर अपने परिवार को छोड़कर दोस्त के साथ लौट रही एक लड़की को 3 बदमाशों ने काबू कर लिया। दोस्त को बंधक बनाकर उसके सामने लड़की का गैंगरेप किया गया। 

पत्रकार राज द्विवेदी की रिपोर्ट के अनुसार गैंगरेप की घटना जिले के मोरवा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती अपने एक साथी के साथ परिवार के लोगों को मोरवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में छोड़ने आई थी। परिवार के सदस्यों को ट्रेन में बिठाने के बाद युवती अपने साथी के साथ घर वापस लौट रही थी तभी भूसा मोड़ के पास रास्ते में घात लगाए बैठे तीन आरोपियों ने युवती के साथी के साथ मारपीट कर युवक को बंधक बनाया और रेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता ने आरोपियों को पहचानने से इंकार किया

युवती थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची और जब सभी आरोपी युवकों की शिनाख्त करने के लिए पीड़िता के सामने पेश किया तो उसने उन युवकों को पहचानने से इंकार कर दिया। शुक्र है कि पीड़िता के साथी ने सभी आरोपियों की पहचान की। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रमेश साहू, दिनेश साहू और निसार खान को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।