Loading...    
   


CM KAMAL NATH: गर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाए, JHABUA से पौन घंटा पहले ही लौट गए

झाबुआ। यूं तो झाबुआ के आसमान में मानसून के बादल छाए हुए हैं पंरतु मौसम में उमस और गर्मी भी है। मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार को झाबुआ आए थे। यहां उनका आधिकारिक कार्यक्रम पौने पांच घंटे के लिए थे, लेकिन वो 4 घंटे ही रुके। गर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाए और पौन घंटा पहले ही चले गए। बता दें कि इससे पहले सीएम कमलनाथ योग दिवस के अवसर पर भी मुख्य समारोह में नहीं आए थे। इन दिनों शायद वो अस्वस्थ चल रहे हैं। 

मिनट टू मिनट: ASP सहित कई अधिकारियों ने मिलकर कूलर को धक्का दिया

स्कूल चले हम अभियान, सामूहिक विवाह और आमसभा के बाद वो सर्किट हाउस पहुंचे। यहां लंच के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं व सामाजिक संगठनों के लोगों से मिलने का कार्यक्रम था। दो बिशप से बंद कमरे में मुलाकात की। यहां लोगों से मुलाकात के लिए पांडाल लगाया गया था। सीएम के आते ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया। एक-एक कर दर्जनों लोग उन्हे ज्ञापन देने लगे। हवा के लिए एक बड़ा कूलर लगाया था। कूलर और सीएम के बीच भी लोग आकर खड़े हो गए। जब सीएम से गर्मी बर्दाश्त नहीं हुई तो अधिकारियों ने लोगों को बीच से हटाया और एएसपी विजय डावर सहित दूसरे अधिकारियों ने कूलर को धक्का देकर आगे खिसकाया, परंतु इससे भी बात नहीं बनी। सीएम निर्धारित समय से पहले ही वापस लौट गए।  

डीपी के पास बड़ा जनरेटर चल रहा था

सर्किट हाउस पर बिजली को लेकर विद्युत वितरण कंपनी के लोगों को काफी चिंता थी। इसलिए सामने वाली डीपी के पास बड़ा जनरेटर लगा रखा था। ये पूरे समय चलता रहा, जब तक सीएम यहां रहे। बिजली होने के बावजूद इसे इसलिए चालू रखा गया था कि कहीं बिजली गुल हुई तो हाथोंहाथ सप्लाय इससे दे देंगे। वैसे वीआईपी विजिट में बिजली के लिए इस तरह की दूसरी व्यवस्था की जाती है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here