PEB RESULT: क्या चुनाव आयोग भी सरकार की मदद कर रहा है? | MP NEWS

18 November 2018

BHOPAL: लगभग चार महीना होने को आ रहा है और अभी तक ग्रुप 4 का रिजल्ट नहीं घोषित हुआ, व्यापम आचार संहिता का बहाना बना रहा। जैसा कि सबको मालूम है इस बार रोजगार को लेकर सरकार के प्रति युवाओं में गुस्सा चरम सीमा पर है, और उधर पक्ष-विपक्ष में चुनावी टक्कर भी इस बार बराबर है, एक-एक वोट भी बहुत जरूरी बन गया है।

अब ग्रुप4 की परीक्षा में करीब सवा लाख लोग बैठे थे, सीटें कुछ 2800 के करीब है। अब अगर रिजल्ट आ जाता तो सिर्फ सिलेक्शन तो 2800 का होगा बाकि 1लाख 22 हजार लोगों को निराशा हाथ लगेगी, जो सरकार से और बुरी तरह चिढ़ जायेंगे और चुनाव में किसी भी परिस्थिति में मौजूदा सरकार को वोट नहीं देंगे, इन 1 लाख 22 हजार के घर की वोट भी जोड़ लें तो ये करीब 5 लाख वोट बन जायेगी। इस बार के कड़े टक्कर वाले चुनाव में ये 5 लाख वोट बहुत मायने रखेगी। 

अगर रिजल्ट घोषित नहीं किया तो इन 5 लाख में से 4 लाख तो मिल ही सकती है सरकार को। और अगर घोषित कर दिया तो ये 5 लाख ही साफ हो जायेगी। बस इन्हीं वोटों को बचाने के लिये वोटिंग तक रिजल्ट रोका गया है। जिसमे चुनाव आयोग सरकार की पूरी मदद कर रहा है यह मामला लगभग 1 महीने से चल रहा है फिर भी चुनाव आयोग कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->