NEEMUCH: मंत्री नरेंद्र तोमर की सभा में कुर्सियां खाली रह गईं, पुलिस को बिठाया, फिर भी नहीं भरीं | MP NEWS

18 November 2018

श्याम जाटव/नीमच। जिले में सबसे ज्यादा हालत खराब नीमच विधानसभा की है। यहां से भाजपा प्रत्याशी व विधायक का गांव-गांव विरोध होने लगे और इसी क्रम को रोकने के लिए रविवार को केंद्रीय मंत्री ने भादवामाता में आमसभा हुई। सभा में बहुत कम लोग पहुंचे। 

भाजपा प्रत्याशी दिलीपसिंह परिहार के समर्थन में आरोग्य तीर्थ स्थल ग्राम भादवामाता में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने आमसभा का आयोजन किया गया। इस सभा में अंगुलियों पर गिनने लायक लोग ही पहुंचे। मंत्री तोमर के कार्यक्रम में महज 500 से ज्यादा लोग नहीं थे। गौरतलब है कि विधायक परिहार के खिलाफ मतदाताओं में आक्रोश है और इसी डेमेज को कंट्रोल करने के लिए केंद्रीय मंत्री तोमर को क्षेत्र मे आना पड़ा।

सौंधिया समाज ने किया किनारा
जानकारी के अनुसार भादवामाता में करीब 5 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया। प्रत्याशी परिहार से सौंधिया समाज के लोगों ने कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। इस क्षेत्र में सौंधिया का दबदबा है और भाजपा का परंपरागत वोट माना जाता है। शिवाजी सागर बांध मामले में किसान आंदोलन हुआ था। इसी दौरान सौंधिया समाज के 130 लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। मामले में विधायक परिहार ने पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ कोई बात नहीं की। इसी वजह से सौंधिया समाज के लोगों ने विधायक परिहार से दूरी बना रखी हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->