नरेंद्र तोमर के PS के बाद अब उमा भारती के PSO की मौत | MP NEWS

23 August 2018

भोपाल। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के निजी सचिव कुंदन सिंह की संदिग्ध मौत के बाद अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती के पीएसओ राममोहन दंडोतिया की मौत हो गई। मौत का कारण गोली लगना बताया गया है। पुलिस का कहना है कि दंडोतिया ने उस समय खुद को गोली मारी जब वो डायल 100 में सवार थे। पुलिस उन्हे हिरासत में लेकर थाने ला रही थी। 

एसपी हेड क्वार्टर धर्मवीर यादव ने ने बताया कि कि राममोहन दंडोतिया एसबी शाखा में पदस्थ थे। उनकी पोस्टिंग बतौर पीएसओ थी। बुधवार की रात करीब 12 बजे कमला नगर थाने की डायल 100 पर उनकी पत्नी ने कॉल किया। उन्होंने पति द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत की। एफआरवी मौके पर पहुंची और पति-पत्नी को अपने साथ थाने लाने लगी।

पुलिस कोपल स्कूल के पास स्थित राममोहन के घर से थोड़ा आगे बढ़ी ही थी कि राममोहन ने अपनी सर्विस पिस्टल से अपने सिर में गोली मार ली। उन्हें इलाज के लिए हजेला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले की जांच शुरू हो गई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week