अटलजी को श्रद्धांजलि: मप्र में भी खिलखिला रहे थे मंत्री और दिग्गज नेता | MP NEWS

23 August 2018

भोपाल। अटलजी की अस्थियां तो हर जिले में भेज दी गईं परंतु अटलजी के लिए शोक केवल सोशल मीडिया पर ही नजर आ रहा है। अटलजी का अस्थि​ कलश यात्रा और श्रद्धांजलि कार्यक्रमों में कुछ और ही हो रहा है। दिल्ली में अस्थि​ कलश स्थल पर भाजपा नेता सेल्फी ले रहे थे। छत्तीसगढ़ में मंत्री टेबल पीटकर ठहाके मारते मिले। अब एएनआई के पत्रकार संदीप सिंह ने एक फोटो साझा की है। इसमें मप्र के एक मंत्री और 2 दिग्गज नेता जो मंत्री से भी बड़ा ओहदा रखते हैं, खिलखिलाते नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर हुए फोटो में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, अमित शाह के नजदीकी दिग्गज भाजपा नेता एवं मप्र में भाजपा की ओर से सीएम पद के प्रबल दावेदार कैलाश विजयवर्गीय, बैंक कर्ज के टंटे में फंसे पर्यटन राज्यमंत्री सुरेन्द्र पटवा एवं सीएम शिवराज सिंह के प्रिय मित्र व मध्यप्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान खिलखिलाते नजर आ रहे हैं। पत्रकार संदीप सिंह ने लिखा है कि यह चित्र भोपाल स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा का है। 

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे अजय चंद्राकर ने राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को मोबाइल पर कुछ क्लिपिंग दिखाई। इसके बाद दोनों मंत्री किसी बात को लेकर हंस पड़े। इसी दौरान चंद्राकर टेबल ठोकते हुए ठहाके लगाते नजर आए। इसमें बृजमोहन ने भी उनका साथ दिया। सभी छत्तीसगढ़ के माननीय मंत्री हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week