Loading...

INDORE: पति को फंसाकर 2 साल तक पत्नी को नौंचता रहा तांत्रिक | MP NEWS

इंदौर। एक तांत्रिक टिश्यू पेपर से नोट बनाने का चमत्कार दिखाता था। एक युवक भी उसके झांसे में आ गया। वो जल्द से जल्द धनवान बनना चाहता था। तांत्रिक ने उसके लालच को भांप गया और घर में प्रेतबाधा बताकर उसे जाल में फंसा लिया। युवक तांत्रिक की हर बात मानने लगा। हालात यह बने कि तांत्रिक ने बाधा दूर करने के नाम पर युवक की पत्नी के साथ संबंध बनाए और युवक ने कुछ नहीं कहा, उसकी पत्नी ने भी कोई शिकायत नहीं की। 2 साल तक यह सिलसिला चलता रहा। पूरी तरह से चंगुल में फंस चुके युवक को तांत्रिक ने दोनों हाथों से लूटा। दंपत्ति की नींद तो तब खुल जब तांत्रिक उनके गहने और घर तक गिरवी रखवाकर लाखों की ठगी कर गया। 

यह कहानी इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र के नेहरु नगर में रहने वाले एक दंपत्ति की है। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जगदीश नामक तांत्रिक ने पहले उसके पति को झांसे में लिया और फिर घर में भूत और जिन्न का साया बताते हुए तंत्र-मंत्र क्रिया करके महिला के साथ दुष्कर्म किया। जबकि महिला के गहने सहित मकान तक गिरवी रखवा कर लाखों रुपए की ठगी की वारदात को भी अंजाम दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि बाबा इतना शातिर था कि हाथ की सफाई दिखाते हुए टिशू पेपर से नोट बनाता था , जिसके चलते आम लोग बाबा पर भरोसा करने लगे थे। इसी काम के चलते उसने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है।

मामले को लेकर एमआईजी थाना प्रभारी ने तहजीब काजी ने बताया कि महिला 2 महीनो से आरोपी तांत्रिक की शिकायत कर रही थी। लेकिन जनसुनवाई में की गयी शिकायत के बाद आरोपी तांत्रिक जगदीश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे महेश्वर से गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने पीड़ित महिला ने बाबा पर अन्य महिलाओं और लोगों के साथ भी ठगी करने की बात कही है, जिसको लेकर तांत्रिक से पूछताछ की जा रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com