Loading...

ATITHI SHIKSHAK: स्कोर कार्ड वालों के आवेदन ही नहीं लिए जा रहे

आदरणीय सर, मध्य प्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा अतिथि शिक्षकों की ऑनलाइन भर्ती की समय सरणी जारी की गई है। जिसके अनुसार प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओ के आवेदन स्कोर कार्ड के साथ सम्बंधित शाला को प्रस्तुत किये जाना है। जहां शाला प्रबंधन  समिति द्वारा स्कोर कार्ड से पैनल तैयार किये जाकर उच्च अंको वाले आवेदक को अतिथि शिक्षक नियुक्त किये जाना है किन्तु सम्बन्धीत शाला द्वारा शासन के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। 

जो आवेदक स्कोर कार्ड के साथ सम्बंधित शाला को आवेदन करने पहुंच रहे हैं, उनके आवेदन लेने से सम्बंधित प्रधानाध्यापक द्वारा इंकार किया जा रहा है। इससे प्रतीत होता की उनकी मंशा शासन के नियमो का पालन करने की नहीं है और वे पूर्व से कार्यरत अतिथि शिक्षकों को रखना चाहते हैं। 

अतः अनुरोध है कि शासन के संज्ञान में यह बात आपके माध्यम से पहुंचे कि प्राथमिक एवं माध्यमिक शालाओं में भी अतिथि शिक्षको की भर्ती भी हाई एवं हायर सेकेंडरी के अतिथि शिक्षकों की भांती online करवाई जावे ताकि फर्जीवाड़ा न हो सके एवं शासन की मंशा अनुरूप अतिथि शिक्षकों की भर्ती ईमानदारी से हो सके यही निवेदन है।
Devendra namdev
36, haraipura shajapur
9039647210
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com