'GOVERMENT JOB नहीं दे रही है इसलिए चोरी कर रहे हैं: बोर्ड पर लिख गए चोर

20 July 2018

राजस्थान के भीलवाड़ा के आंसीद कस्बे के एक सरकारी स्कूल में हैरान करने वाली घटना हुई. स्कूल राष्ट्रीय राजमार्ग से कुछ दूर स्थित है। इस कारण पहले भी कई बार यहां चोरी की वारदात हो चुकी हैं। शिक्षिका गुड़िया ने बताया कि तीन साल में बार-बार चोरी की वारदातों से वह सहम चुकी है। यहां एक सरकारी स्कूल में चोरी हुई. लेकिन यह चोरी पहली या दूसरी बार नहीं बल्कि पांचवीं बार हुई. बदमाश स्कूल में घुसते हैं, लेकिन यहां उन्हें सिर्फ गैस सिलेंडर और पोषाहार सामग्री के अलावा कुछ नहीं मिलता। लेकिन चोरों के हाथ इस बार कुछ नहीं लगा. इससे नाराज होकर चोरों ने प्रिंसिपल की कुर्सी में आग लगा दी. 

उसके बाद बोर्ड पर लिख गए कि 'सरकार हमें नौकरी नहीं दे रही है इसलिए चोरी कर रहे हैं.' बताया जा रहा है कि इस स्कूल में एक ही टीचर गुड़िया मीणा है. बच्चे भी ज्यादा नहीं है. यहां चोरियों का सिलसिला पिछले 3 सालों से जारी है. इस विद्यालय को आसीन्‍द के थानाधिकारी राजकुमार नायक ने गोद ले रखा है. 

शिक्षा विभाग के नोडल संस्‍था प्रधान राजेन्‍द्र कुमार सेन कहते है कि यहां पहले भी कई बार चोरियां हो चुकी है. लेकिन इस बार चोरों को कुछ उपयोगी सामान नहीं मिला तो उन्होंने प्रधानाध्‍यापक की कुर्सी को आग लगा दी और ब्‍लैक बोर्ड में चोरी का कारण भी लिख दिया.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week