Loading...

BHOPAL BJP MLA ने राहुल गांधी को कहा: बड़े बाप की बिगड़ी औलाद | MP NEWS

भोपाल। संसद में राहुल गांधी की झप्पी और आंख मारना अब मीडिया की सुर्खियां बन चुका है। दोनों तरफ के नेताओं ने मुद्दा लपक लिया और बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को 'बड़े बाप की बिगड़ी औलाद' कहा है। उन्होंने सवाल किया है कि क्या संसद आंख मारने का अड्डा बन गया है। 

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में रामेश्वर शर्मा ने कहा हिंदुत्व और हिन्दू धर्म से अगर उन्होंने कुछ ज्ञान अर्जित किया होता तो आज लोकतंत्र के मंदिर का इस तरह वह मजाक नही उड़ाते। नरेंद्र मोदी जी उम्र भी राहुल गाँधी से बड़े हैं और भारत के प्रधानमंत्री हैं, उनके समक्ष जाकर जिस तरह का व्यवहार किया इससे राहुल गाँधी की सीखने की समझ पता चल गई है, सीखने की उनकी बुद्धि ही खत्म हो गई है, उन्होंने कहा 'बड़े बाप की बिगड़ी ओलाद' वाला व्यवहार राहुल गाँधी ने संसद में किया।

रामेश्वर शर्मा ने कहा राहुल गाँधी के नेतृत्व में राजनीतिक अनाड़ियों की फ़ौज तैयार हो गई है, जिनकी न तो संविधान के प्रति जवाबदेही है, न संसद के प्रति जवाबदेही है। अगर संसद के अंदर भी बैठकर ऐसी बचकानी हरकत या मूर्खता पूर्ण हरकत राहुल गाँधी करेंगे तो यह शर्मनाक है। क्या संसद आंख मारने का अड्डा बन गया, क्या संसद को इसलिए जाना जाएगा। उन्होंने कहा राहुल गाँधी ने जो बचकानी हरकत की है और बदतमीजी की है वो संसद के इतिहास में आज तक नहीं हुआ।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com