Loading...

SINGRAULI सीवरेज लाइन के लिए सड़क खुर्दबुर्द करने वाली कंपनी डायरेक्टर को जेल भेजने के आदेश | MP NEWS

सिंगरौली। कलेक्टर अनुराग चौधरी के द्वारा आज नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 28,44,45, का भ्रमण किया गया भ्रमण के दौरान सीवरेज लाइन का कार्य कर रही के.के K K Spun India Private Limited के द्वारा निगम के क्षेत्र के अंतर्गत सिवरेज पाईपलाईन कार्य काफी मंद गति से करने के फलस्वरूप एवं पाईप लाईन हेतु सड़क को खनवाये जाने के कारण आम लोगों का आना जाना अत्यन्त अनेक बाधाऐ उत्पन्न हो रहीं है ऐसी अव्यवस्था को देखकर कलेक्टर के द्वारा काफी नाराजगी व्यक्त करते हुए मौके पर ही एसडीएम को निर्देश दिये कि उक्त कंम्पनी के द्वारा सड़क में किये खुदाई को समय सही नही करने कारण इसके विरूद्ध जेल भेजने की कार्यवाही करे।

महापौर अध्यक्ष ने भी सामूहिक रूप से जताई नाराजगी
इस अवसर पर महापौर श्रीमती प्रेमवती खैरवार एवं नगर निगम के अध्यक्ष ने भी कम्पनी के विरूद्ध नाराजगी व्यक्त करते हुयें कहां कि हम लोगों के द्वारा भी कई वार संबंधित कम्पनी को निर्देश दिया गया था कि खोदी गई सड़को को बर्षात के पूर्व सही किये जाने हेतु किंतु इसके बावजूद भी कार्य समय पर नही किया गया आए दिन वार्डवासियों के द्वारा अपनी समस्याओं हम लोगो को अवगत कराया जा रहा है।

निगमायुक्त ने कहां मेरे द्वारा कई नोटिस जारी की गई
निगमायुक्त श्री शिवेन्द्र सिंह के द्वारा भी कलेक्टर को अवगत कराया गया कि संबंधित कम्पनी को मेरे द्वारा कार्य समय पर पूर्ण करने हेतु नोटिस जारी की गई है साथ ही कई बार फोन के माध्यम से भी कंम्पनी के वरिष्ठ  प्रबंधक को अवगत कराया गया किंतु इनके द्वारा कार्य में सकारात्मक पहल नही की गई जिसके फलस्वारूप कार्य समय सीमा में पूर्ण नही हो पा रहा है, काफी धीमी गति से इनके द्वारा कार्य किया जा रहा है।।

उक्त कम्पनी को करे ब्लैक लिस्ट एवं भुगतान पर लगाये रोक
कलेक्टर द्वारा माके पर ही निगमायुक्त को निर्देश दिये कि उक्त कंम्पनी के ब्लैक लिस्ट करने की कार्यवाही करे साथ ही इनके भुगतान पर भी रोक लगाऐ कार्य में प्रगति नही लाई गई है जिसके संबंध मे शासन स्तर पर भी पत्र भेजे।

कलेक्टर को वार्डवासियों ने समस्याओं से कराया अवगत
वार्ड में कलेक्टर को अपने बीच देखकर वार्डवासियो के द्वारा अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुये कहां कि सड़क की खोदाई के कारण हम लोगों का आना जाना मुश्किल हो गया है सड़क पूरी तरह से कीचड़ में तंब्दील हो गई है साथ ही बच्चो का स्कूल आना जाना भी कठिन हो गया है कलेक्टर के द्वारा मौके पर ही निर्देश दिये गए कि एक संप्ताह के अंदर सड़को को सही कराया जाय ताकि आम लोगो को आने जाने में कठिनाई न हो।

उपस्थित पार्षदो ने भी जताया रोष
कलेक्टर के समंक्ष पार्षद डीएन शुक्ला एव पार्षद लगनधारी बर्मा के द्वारा भी संबंधित कंम्पनी के विरूद्ध नाराजगी व्यक्त करते हुयें अपने वार्डो की सड़को को सही कराये जाने हेतु निवेदन किया गया। भ्रमण के दौरान एसडीएम विकास सिंह नगर निगम के अधीक्षण यंत्री व्ही.पी उपाध्याय, उपायुक्त आर.पी बैश्य, सहित विद्युत विभाग के सहायक यंत्री श्री चन्द्र, उपयंत्री असोक मिश्रा सहित जिले के अधिकारी उपस्थित रहे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com