Loading...

कमलनाथ ने भरे मंच से बाबूलाल गौर को कांग्रेस का निमंत्रण दिया

भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की एक टीम पुराने कांग्रेसियों की घर वापसी और भाजपा के नाराज नेताओं को कांग्रेस में शामिल करने के मिशन पर है। कांग्रेस अब तक 2 मंत्री, 4 पूर्व मंत्री, 8 विधायक और 50 से ज्यादा क्षेत्रीय दिग्गजों को सूचीबद्ध कर चुकी है। सभी से संपर्क किया जा रहा है। इसी बीच कमलनाथ ने माली समाज के सम्मेलन में भरे मंच से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को कांग्रेस में आने का निमंत्रण दे डाला। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने बाबूलाल गौर को कार्यकाल पूर्ण होने से पहले ही अचानक मंंत्रीमंडल से बाहर कर दिया था। 

कमलनाथ ने कहा- ‘गौर साहब हमारे मित्र हैं, अच्छे व्यक्ति हैं। लेकिन वे गलत पार्टी में हैं। मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वे कांग्रेस में आ जाएं।’ कमलनाथ के इस ऑफर पर गौर ने कार्यक्रम में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन पूरे कार्यक्रम में कमलनाथ का यह वक्तव्य चर्चा का विषय बना रहा। कार्यक्रम के बाद गौर से कमलनाथ के वक्तव्य पर बात की। इस पर गौर ने कहा कि कमलनाथ उनके मित्र हैं। गौर ने बताया कि उद्योग मंत्री के रूप में कमलनाथ खासतौर से उन्हें विदेश यात्रा पर लेकर गए थे। 

मंच पर हम दोनों के बीच मजाक चल रहा था। मैंने कमलनाथ से कान में कहा था कि स्वस्थ रहने के लिए वे सफेद मूसली का सेवन करें। इस पर कमलनाथ ने भाषण में मजाक में मुझे कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर दे दिया। माली समाज का यह कार्यक्रम लालघाटी स्थित गुफा मंदिर में आयोजित किया गया था। इस मौके पर समाज की टोल फ्री हेल्पलाइन 18002122180 भी शुरू की गई। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com