व्यापमं घोटाला वाले कॉलेज में MBBS छात्रा की लाश मिली

11 June 2018

इंदौर। व्यापमं घोटाले में दर्ज इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में एक एमबीबीएस छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। अरेरा कालोनी भोपाल निवासी स्मृति का शव कॉलेज परिसर में पाया गया है। बताया जा रहा है कि उसके शरीर में बेहोशी की दवा का ओवरडोज मिला है। बता दें कि व्यापमं घोटाले में इंडेक्स मेडिकल कॉलेज का नाम भी आया था। सीबीआई ने अरुण अरोरा को गिरफ्तार किया था। कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि उसने सुसाइड कर लिया जबकि पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

मिली जानकारी अनुसार मृतका स्मृति पिता किशोर कुमार (32) निवासी अरेरा काॅलोनी भोपाल है। सोमवार को जब स्टूडेंट और स्टाफ कॉलेज पहुंचे तो वहां स्मृति का शव पड़ा हुआ मिला। स्मृति कॉलेज में तीसरे सेमेटर की छात्रा थी। खुडै़ल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि स्मृति के शरीर में बेहोशी की दवा का ओवरडोज है। कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि यह आत्महत्या है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मौत के कारणों की तलाश की जा रही है। 

व्यापमं घोटाले से जुड़ी 50 से ज्यादा मौतें संदिग्ध
बता दें कि व्यापमं घोटाले में नम्रता डामोर से लेकर अब तक 50 से ज्यादा संदिग्ध मौतें हुईं हैं। कांग्रेस ने इनका कनेक्शन व्यापमं घोटाले से लगाया था परंतु सीबीआई ने सभी मामलों को बंद कर दिया। सीबीआई का कहना है कि मौत का कारण व्यापमं घोटाला नहीं था। 
BHOPAL SAMACHAR | HINDI NEWS का 
MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए 
प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week