INDORE NEWS - सीएसपी लालचंदानी के खिलाफ व्यापारी लामबंद, राजू की पट्टे से पिटाई का मामला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्वास्थ्य राज्य मंत्री श्री नरेन्‍द्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल की पट्टे से पिटाई के बाद इंदौर में एक व्यापारी की पट्टे से पिटाई का मामला सामने आया है। सीएसपी लालचंदानी पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। मामला मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव तक पहुंच गया है। 

इंदौर में पुलिस अधिकारी ने व्यापारी को फिल्मी स्टाइल में दो पुलिसकर्मियों से पिटवाया!

घटना होटल 'उत्साह' के संचालक राजू उर्फ राजेंद्र धनोतिया के साथ हुई। होटल 24 घंटे खुला रहता था क्योंकि उसे 24 घंटे खोलने की अनुमति थी। CSP लालचंदानी का कहना है कि, उसने अतिक्रमण कर रखा था, इसके कारण एक्सीडेंट हो रहे थे। उसे चेतावनी दी थी लेकिन नहीं माना। होटल संचालक राजेंद्र धनोतिया का आरोप है कि, विजयनगर सीएसपी कृष्ण लालचंदानी मंगलवार रात करीब पौने दो बजे लसूड़िया थाने के पुलिसकर्मी लेकर पहुंचे और आते ही पीटना शुरू कर दिया। कर्मचारी विशाल पोरवाल, उधमसिंह, पुष्पेंद्र व अन्य दो की भी सड़क पर पिटाई की और जबरदस्ती गाड़ी में भर लिया। राजू का आरोप है कि आईपीएस ने दो पुलिसकर्मियों को हुक्म देते हुए कहा कि इसको दस-दस पट्टे लगाओ।

जोर से नहीं मारा इसलिए 2-2 पट्टे और लगवाए

दोनों जवान राजू को पट्टे से मारने लगे तो फटकारते हुए कहा कि तुम धीरे मार रहे हो। इस बार जोर से मारो और दो पट्टे बढ़ा दो। जवानों ने राजू को 12-12 पट्टे लगाए। उधर गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही भाजपा नेता सक्रिय हुए और महापौर पुष्यमित्र भार्गव, सांसद शंकर लालवानी को सूचना दी। जैसे ही राजू के परिचित थाने आने लगे, आईपीएस कृष्ण लालचंदानी ने देर रात 151 के तहत केस दर्ज कर सुबह एसीपी कोर्ट से जमानत दे दी।

पुलिस झूठ बोलकर CCTV की डीवीआर ले गई

आईपीएस सुबह छह बजे तक थाने के एचसीएम से जानकारी लेते रहे। शिकायत की भनक लगते ही विजयनगर थाने के टीआई सीबी सिंह और लसूड़िया थाने के एसआई कैलाश मर्सकोले को डीवीआर लेने भेजा। राजू के भाई अमित से कहा कि क्षेत्र में लूट की घटना हुई है। लुटेरों के सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए डीवीआर की आवश्यकता है। पुलिसकर्मियों ने हिरासत में बैठे राजू की अमित से बात करवाई और कहा कि डीवीआर नहीं दिया तो लूट में फंसा देंगे। एसआई जबर्दस्ती डीवीआर लेकर चला गया। कृष्ण लालचंदानी, एसीपी विजयनगर ने नई दुनिया के पत्रकार को बताया है कि DVR पुलिस के पास सुरक्षित है। 

बात मुख्यमंत्री तक पहुंच गई

इस घटना की व्यापारिक संगठनों ने निंदा की है। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को घटना बताई है। महापौर और लोकसभा प्रत्याशी व्यापारियों के साथ है। डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से कार्रवाई की मांग की गई है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। इंदौर के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Indore पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !