MP karmchari news - बुरहानपुर में डिप्टी रेंजर की डेड बॉडी फांसी पर लटकी मिली

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में वन विभाग के डिप्टी रेंजर दिनेश नवाड़े की डेड बॉडी उन्हीं के घर में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली है। उनकी पत्नी इसी डिपार्टमेंट में फॉरेस्ट गार्ड के पद पर हैं और बैतूल में पोस्टेड है। पुलिस का कहना है की घटना से पहले दोनों के बीच में विवाद हुआ था। 

घर की खिड़की खुली थी

गुरुवार सुबह जानकारी सामने आई। घर की खिड़की खुली थी जिसमें से डिप्टी रेंजर फांसी पर झूलते हुए नजर आए। यहां काफी लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर नावरा चौकी, नेपा पुलिस के अलावा वन अमला और अफसर भी मौके पर पहुंचे। दिनेश नवाड़े की पोस्टिंग बुरहानपुर जिले में ही हुई थी। वह लंबे समय से अलग अलग रेंज में पदस्थ रहे। इसके बाद नावरा रेंज में डिप्टी रेंजर के पद पर पदस्थ थे। बताया जा रहा है कि उनका प्रमोशन भी होने वाला था।

डिप्टी रेंजर की पत्नी बैतूल के चिचौली में वनरक्षक है

नेपानगर थाना टीआई ज्ञानू जायसवाल ने बताया कि, पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि पति पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। दिनेश नवाड़े की पत्नी बैतूल के चिचौली में वनरक्षक है। दोनों के बीच चल रहे पारिवारिक विवादों के चलते पत्नी ने उन्हें रात में वाट्सएप पर मैसेज भेजा था कि 'मैं आत्महत्या कर लूंगी'। लेकिन इससे आहत होकर खुद डिप्टी रेंजर पति दिनेश नवाड़े ने देर रात अपने घर में नायलोन की रस्सी से पंखें के एंगल से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद रेंज कार्यालय में उनके परिचितों की भीड़ लग गई। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !