MPPSC NEWS - राज्य सेवा परीक्षा के उम्मीदवारों का विरोध प्रदर्शन बिना नतीजा समाप्त

आर पार की लड़ाई के ऐलान के साथ मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर के दरवाजे पर शुरू हुआ राज्यसभा परीक्षा के उम्मीदवारों का प्रदर्शन, बिना नतीजे के समाप्त हो गया। प्रदर्शनकारियों ने रात भर अपने मोबाइल की टॉर्च जलाकर आयोग को जगाने की कोशिश की परंतु आयोग पर कोई असर नहीं पड़ा। अंत में प्रदर्शनकारियों की बैटरी डाउन हो गई और पुलिस को ज्ञापन देकर घर वापस चले गए। 

इंदौर MPPSC ऑफिस परिसर में 35 घंटे तक लगातार प्रदर्शन चला रहा। कभी नारेबाजी हुई तो कभी देशभक्ति के गीत गाए गए। एक दूसरे को मोटिवेट करने के लिए आंदोलन के गीत भी गाए गए और अंत में सुंदरकांड का पाठ किया गया। सोमवार रात ठिठुरन में सभी पड़े रहे। छात्रों का कहना था कि यहीं बैठकर तैयारी करेंगे। जब तक मांग पूरी नहीं होगी धरना चलता रहेगा। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के कैलेंडर के अनुसार 11 मार्च से उनकी परीक्षा शुरू होनी है। सभी उम्मीदवार तारीख बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। 

प्रदर्शनकारियों के प्रतिनिधिमंडल की आयोग के अधिकारियों से बातचीत भी हुई परंतु कोई नतीजा नहीं निकला। अंत में पुलिस आई और प्रदर्शनकारियों को उठा दिया। पुलिस का डंडा देखते ही आंदोलन का जोश खत्म हो गया। आंदोलन बिना नतीजे के समाप्त कर दिया गया। हालांकि 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !