MPPSC की तैयारी करने सिवनी से इंदौर आए स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया, पढ़ाई का प्रेशर

मध्य प्रदेश के इंदौर में लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राज्य सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे एक कैंडिडेट ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस को इस घटना की जानकारी बुधवार को मिली। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि, एमपीपीएससी की पढ़ाई के कारण तनाव में हूं। पिछले कुछ दिनों में इंदौर में स्टूडेंट्स द्वारा सुसाइड के मामले बढ़ गए हैं। इन मामलों की कोटा वाले एंगल से भी जांच करनी चाहिए।

एमपीपीएससी की तैयारी करने इंदौर आया था

भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक अनिकेत (25) पुत्र राम कुमार बघेल ने मंगलवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है। अनिकेत मूल रूप से सिवनी के ग्राम गंगरूआ का रहने वाला था। सूचना मिलने पर उसके रिश्तेदार लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल भी जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस के मुताबिक अनिकेत के पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। इस वजह से वह कुछ समय से ठीक से पढ़ाई नहीं कर पा रहा था। 

पिता हेड कांस्टेबल, भाई डॉक्टर

अनिकेत का बड़ा भाई डॉक्टर है। पिता रामकुमार श्योपुर में हेड कांस्टेबल हैं। चाचा भी पुलिस डिपार्टमेंट में हैं।पुलिस को अनिकेत के दोस्तों ने बताया कि वह एसएससी की परीक्षा क्लियर कर चुका था। इसके बाद वह पीएससी की तैयारी में जुटा था। परिवार वाले चाहते थे कि एमपीपीएससी क्लियर करने के बाद डिप्टी कलेक्टर या डीएसपी बने। वह दोस्तों से हमेशा कहता था कि वह पढ़ाई को लेकर तनाव में हूं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !