भोपाल में सबसे सस्ते आटा-चना, दाल-चावल कहां पर मिलेंगे पढ़िए - MP NEWS

आटा, चना और मूंग दाल के बाद अब केंद्र सरकार चावल भी रियायती रेट पर देने जा रही है। भोपाल में इसकी शुरुआत बुधवार से हो गई है। नेशनल को-ऑपरेटिव कंज्यूमर फेडरेशन ऑफ इंडिया (NCCF) के जरिए चावल की बिक्री होगी।

भोपाल में चावल 29 रुपए किलो

शाखा प्रबंधक अपर्णा सिंह ने बताया, अच्छी क्वॉलिटी का साबुत चावल 29 रुपए किलोग्राम में लोगों को उपलब्ध करवाया जाएगा। वर्तमान में इस तरह का चावल बाजार में 40 से 42 रुपए किलोग्राम मिल रहा है। चावल 5 और 10 किलोग्राम पैक में होंगे। एक व्यक्ति को अधिकतम 20 किलोग्राम चावल दिए जाएंगे। । 

उन्होंने बताया कि, राजधानी में 6 से 7 वैन लगाकर चावल की 29 रुपए प्रतिकिलो पर बिक्री की जाएगी, जबकि परमानेंट स्टॉल से भी ग्राहक चावल खरीद सकेंगे। वैन के अलावा एनसीसीएफ ने शहर में स्थायी स्टॉल भी लगाए हैं। ग्राहक एमपी नगर जोन-2 में ऑफिस परिसर, बिट्‌ठन मार्केट स्थित प्रियदर्शनी मार्केट, बावड़िया कलां में नेकोफ डे-टू-डे स्टोर पर भी चावल खरीदे सकते हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !