MP NEWS - मुख्यमंत्री ने अनिल भाना को SDM के पद से हटाया, रतलाम मुख्यालय अटैच किया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि रतलाम जिले के जावरा एसडीएम द्वारा ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मुख्यमंत्री ने बताया कि, मेरे निर्देश पर मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अनिल भाना को जावरा एसडीम के पद से हटाकर मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। सुशासन हमारा मूल मंत्र हैं। मध्यप्रदेश में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

अनिल भाना एसडीएम जावरा जिला रतलाम का वीडियो वायरल हुआ था

उल्लेखनीय है कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रतलाम जिले के जावरा के एसडीएम अनिल भाना किसानों के साथ गाली गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यहां किसानों ने ज्यादा मुआवजे की मांग और अंडर पास की मांग को लेकर रेलवे का निर्माण रुकवा दिया था। इस पर एसडीएम किसानों से चर्चा करने पहुंचे थे। जब एसडीएम किसानों को समझाने के लिए गए तो यहां किसानों और एसडीएम के बीच विवाद हो गया और विवाद के दौरान एसडीएम अपना आपा खो बैठे और किसानों के साथ गाली-गलौज करने लगे। वायरल वीडियो में एसडीएम किसानों को मां-बहन तक की गलियां दे रहे हैं। इस दौरान किसी ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सोमवर 5 फरवरी 2024 का बताया जा रहा है।  

वायरल वीडियो में जावरा एसडीएम अनिल भाना किसानों को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। किसान उनसे कह रहे हैं साहब, गलत शब्द मत बोलो प्यार-मोहब्बत से बात करो। इस पर एसडीएम किसानों से कह रहे हैं मेरे से तमीज से रहना मुझे जानते नहीं हो गालियां तो पच्चीस दूंगा। लेना हो तो लो नहीं तो जा, मैं जाओ तुम्हारी, मय्या का....तुम्हारी, चलो रे ए भाटी जी जाओ ले लेंगे जमीन इनसे तुम चिंता मत करो और जाते-जाते फिर गाली देते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !