BHOPAL NEWS - रीवा से घूमने आए युवक की मृत्यु, डीबी मॉल में अचानक हार्ट फेल हुआ

मकर संक्रांति के अवसर पर मध्य प्रदेश के रीवा से राजधानी भोपाल में घूमने के लिए आए रीवा के एक युवक की असमय मृत्यु हो गई। वह डीबी सिटी मॉल में था तभी अचानक उसका हार्ट फेल हो गया। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। दो डॉक्टरों ने उसकी जान बचाने की कोशिश की परंतु सफल नहीं हो पाए। 

एमपीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि प्रशांत चतुर्वेदी अपने किसी दोस्त के साथ दोपहर में डीबी सिटी मॉल घूमने आए थे,वह जब ग्राउंड फ्लोर पर थे,अचानक से उनके सीने में तेज दर्द उठा और जमीन पर लेट गए। चश्मदीद अमित कुमार ने बताया कि डीबी सिटी मॉल में आए लोगों ने उनको चारों तरफ से घेर लिया, लेकिन कोई उनकी मदद नहीं कर पा रहा था। उनका दोस्त ने आसपास मदद मांगी तो दो डाक्टर मिले। उन्होंने मौके पर उनको सीपीआर देकर उनकी जान बचाने की कोशिश की। 

लोगों ने बताया कि डीबी सिटी मॉल में उपस्थित सिक्योरिटी ऑफिसर ने युवक की जान बचाने की कोशिश कर रहे डॉक्टर के साथ कॉर्पोरेट नहीं किया। यहां तक की व्हीलचेयर भी उपलब्ध नहीं कराई। चश्मदीद अभिजीत कुमार ने बताया कि, डॉक्टरों की सीपीआर देने के बाद युवक की हालत में थोड़ा सुधार हुआ था परंतु एंबुलेंस ने भी आने में विलंब किया, इससे उनको उपचार समय पर नहीं मिल पाया और अस्पताल पहुंचने के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !