MP NEWS - मोहन सरकार के मंत्रियों की प्रोविजनल लिस्ट फाइनल, पढ़िए - क्राइटेरिया क्या है

मध्य प्रदेश में डॉ मोहन यादव को मुख्यमंत्री बना कर भारतीय जनता पार्टी ने स्पष्ट कर दिया है कि, सीनियरिटी और पापुलैरिटी सत्ता की कुर्सी तक पहुंचाने का कोई पैमाना नहीं है। पार्टी भविष्य की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए काम कर रही है। मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल में मंत्रियों के नाम की प्रोविजनल लिस्ट फाइनल हो चुकी है। 

मध्य प्रदेश में मोदी के मन का मंत्रिमंडल बनेगा

मध्य प्रदेश के नवीन मंत्रिमंडल में मंत्रियों के नाम का चयन, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एवं उनके दोनों उपमुख्यमंत्री नहीं करेंगे बल्कि यह काम संगठन स्तर पर हो रहा है। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री श्री शिव प्रकाश पिछले तीन दिनों से लगातार मध्य प्रदेश में मोदी के मन का मंत्रिमंडल गठित करने दौड़ धूप कर रहे हैं। इस मंत्रिमंडल में, पिछला मंत्रिमंडल, विधायकों की वरिष्ठता और उनकी लोकप्रियता से ज्यादा पार्टी की पॉलिसी और प्लानिंग में कौन फिट बैठता है, इसका ध्यान रखा गया है। 

मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल की प्रोविजनल लिस्ट तैयार

भाजपा सूत्रों का कहना है कि मध्य प्रदेश के मंत्रिमंडल की प्रोविजनल लिस्ट तैयार हो चुकी है। इस समीक्षा के लिए दिल्ली भेज दिया गया है। इससे पहले शपथ ग्रहण समारोह में क्राइटेरिया को लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री श्री अमित शाह के साथ चर्चा हो चुकी है। उनके निर्देशानुसार प्रावधिक सूची तैयार की जा चुकी है। समीक्षा के बाद मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन कर दिया जाएगा। पार्टी सूत्रों का कहना है कि दिनांक 16 दिसंबर को मंत्रिमंडल की लिस्ट फाइनल हो जाएगी। 

भाजपा के सभी विधायक भोपाल में 

भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायक राजधानी भोपाल में है। कुछ विधायक अपनी मर्जी से भोपाल में रुके हुए हैं। कुछ विधायकों को डॉक्यूमेंटेशन के नाम पर रोक दिया गया है और जो विधायक सारी प्रक्रियाएं पूरी कर चुके हैं एवं अपने विधानसभा क्षेत्र में वापस जाना चाहते थे उन्हें अगले आदेश तक भोपाल में रुके रहने के लिए कहा गया है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !