MP NEWS - कमलनाथ का बयान, बचकर निकले दिग्विजय सिंह और विधायक दल की बैठक के समाचार पढ़िए

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कमलनाथ ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं रिटायर नहीं होने वाला। प्रदेश अध्यक्ष के पद पर बना रहूंगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से आह्वान किया कि वह अग्नि परीक्षा के लिए तैयार रहें। 

मैं छिंदवाड़ा के लिए अपनी जवानी समर्पित कर दी, कमलनाथ ने कहा

पीसीसी चीफ ने बुधवार को पांढुर्णा और सौंसर में धन्यवाद सभा को संबोधित किया। कमलनाथ ने कहा, ‘छिंदवाड़ा के लिए जवानी समर्पित कर दी। अपना स्वास्थ्य नहीं देखा। अपना जीवन नहीं देखा। दिन-रात नहीं देखा। नतीजा- छिंदवाड़ा को दूसरे जिलों के लोग देखने आते हैं। यह विकास जारी रखना है। उन्होंने कहा, ‘मैं आखिरी सांस तक आपके साथ हूं। मैं छिंदवाड़ा की जनता के साथ खड़ा हूं। उम्मीद है कि जिस तरह से प्यार और विश्वास छिंदवाड़ा से मिला है, आगे भी ऐसे ही मिलता रहेगा। आने वाले समय में हमारी असली अग्नि परीक्षा है, जिसके लिए अभी से तैयार होना होगा। 

भोपाल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक 10 मिनट में खत्म 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस पार्टी के विधायक दल की बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम का चयन किया जाना था परंतु यह बैठक मात्र 10 मिनट में खत्म हो गई। नेता का चुनाव तो दूर की बात कोई पैनल तक तैयार नहीं किया गया। चुरहट विधायक अजय सिंह ने कहा- बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित हुआ है कि नेता प्रतिपक्ष का फैसला दिल्ली हाईकमान करेगा। 

दिग्विजय सिंह पत्रकारों के सवालों का सामना नहीं कर पाए 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह, लगातार EVM में गड़बड़ी का दावा कर रहे हैं, लेकिन उनके दावे पर कोई भरोसा नहीं कर रहा। आज विधायक दल की बैठक के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे सवाल करना चाहा तो उन्होंने सवालों का सामना नहीं किया। बस इतना कहा- कैबिनेट का गठन हो गया क्या?, और निकल गए।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !