BHOPAL NEWS - मुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रम निरस्त, अचानक दिल्ली बुलाए, मंत्रिमंडल फाइनल - UPDATE

मध्य प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा के बाद पटवारी की नियुक्ति और विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद मंत्रियों की नियुक्ति, लगातार लंबित होती चली जा रही है। चुनाव के समय फटाफट फैसला लेने वाले केंद्रीय नेताओं की टीम, मध्य प्रदेश में मंत्रियों का चयन नहीं कर पा रही है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को अचानक दिल्ली बुला लिया गया। उनके भोपाल के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए। बताया जा रहा है कि दिनभर दिल्ली में रहेंगे। UPDATE 6:00 PM - मंत्रिमंडल फाइनल हो गया है। शपथ ग्रहण समारोह 25 दिसंबर 2023 सोमवार को होगा। इसकी आधिकारिक सूचना भी जारी हो गई है।

मुख्यमंत्री शनिवार को मीटिंग अटेंड करके दिल्ली से भोपाल लौटे थे

दिल्ली में बैठक की वजह से मुख्यमंत्री के भोपाल में तय सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। वे भोपाल और नर्मदापुरम संभाग में कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक लेने वाले थे। इससे पहले सीएम डॉ. मोहन यादव दिल्ली में शनिवार को बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए। 7 दिन के अंदर सीएम डॉ. मोहन यादव का ये तीसरा दिल्ली दौरा है।

सीएम डॉ. यादव गुरुवार को भी दिल्ली पहुंचे थे। उन्होंने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री शुक्रवार रात को ही दिल्ली से भोपाल लौटे थे।

इसके अलावा पिछले रविवार को भी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली गए थे। यहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निवास पर शाह की मौजूदगी में बैठक हुई थी। इसमें मंत्रिमंडल को लेकर विचार मंथन हुआ था। 

पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !