MP NEWS- नरसिंहपुर में सरपंच से रिश्वत वसूल रहा रोजगार सहायक गिरफ्तार

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव आचार संहिता लगते ही कुछ सरकारी कर्मचारियों के तेवर बदल गए हैं। नरसिंहपुर में ग्राम पंचायत में रोजगार सहायक प्रशांत बड़कुर के पद पर पदस्थ कर्मचारियों अपनी ही ग्राम पंचायत के सरपंच से रिश्वत वसूल रहा था। लोकायुक्त पुलिस ने उसे राज्य हाथों गिरफ्तार किया है। 

लोकायुक्त पुलिस जबलपुर ने बताया कि, नरसिंहपुर जिले की जनपद पंचायत साईखेड़ा की ग्राम पंचायत अंजदा के सरपंच ने एसपी लोकायुक्त को शिकायत की थी। शिकायत की पुष्टि के लिए ऑडियो एविडेंस कलेक्ट किए गए। रिश्वत मांगे जाने की पुष्टि हो जाने के बाद एसपी लोकायुक्त जबलपुर ने ट्रैप दल का गठन किया। प्लानिंग के अनुसार ग्राम पंचायत सरपंच को केमिकल युक्त नोट दिए गए। उसने जैसे ही रोजगार सहायक प्रशांत बड़कुर को ₹25000 बतौर रिश्वत दिए, मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया। 

केमिकल टेस्ट पॉजीटिव पाए जाने के बाद रोजगार सहायक प्रशांत बड़कुर के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। निर्धारित विधि के अनुसार जमानत प्रस्तुत करने पर उसे इस शर्त के साथ रहा कर दिया गया कि वह जांच में किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करेगा और लोकायुक्त पुलिस अथवा न्यायालय के बुलाए जाने पर हाजिर होगा। यदि लोकायुक्त की जांच में हस्तक्षेप करता हुआ पाया गया तो जमानत निरस्त हो सकती है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!