MP NEWS - रोजगार सहायक को गिरफ्तार कर लौट रही जबलपुर लोकायुक्त पुलिस टीम का एक्सीडेंट

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के डिंडोरी में लाडली बहन आवास योजना के तहत रिश्वत ले रहे ग्राम पंचायत के रोजगार सहायक नान सिंह मसराम को गिरफ्तार करके वापस जबलपुर की तरफ लौट रही लोकायुक्त पुलिस की टीम शहपुरा थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट का शिकार हो गई। इसमें चार पुलिस कर्मचारी घायल हो गए हैं। 

डिंडोरी में देवरी गांव के पास मोड़ पर अपने आप CAR पलट गई

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय जबलपुर से इंस्पेक्टर रेखा प्रजापति, भूपेंद्र दीवान, कांस्टेबल अंकित दहिया और दिनेश दुबे डिंडोरी गए थे। डिंडोरी में ग्राम पंचायत के रोजगार सहायक नान सिंह मसराम को रिश्वत लेते हुए रानी हाथों पकड़ने के बाद वापस जबलपुर लौट रहे थे। मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ से नौ बजे जैसे ही गाड़ी डिंडोरी जिले के शहपुरा थाना अंतर्गत देवरी गांव के पास मोड़ पर पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में निरीक्षक रेखा प्रजापति, निरीक्षक भूपेंद्र दीवान, आरक्षक अंकित दहिया और आरक्षक दिनेश दुबे को चोट आई है। 

रोजगार सहायक नान सिंह मसराम गिरफ्तार

डिंडौरी, शहपुरा। मुख्यमंत्री लाड़ली बहना आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर महिला हितग्राही के पति से पांच सौ रूपये की रिश्वत लेते रोजगार सहायक को लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त निरीक्षक रेखा प्रजापति ने बताया कि जिले के शहपुरा जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत सरसवाही निवासी सावित्री बाई टेमरे के पति अशोक टेंमरे द्वारा योजना का लाभ दिलाने के नाम पर रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। मंगलवार की शाम लोकायुक्त की टीम ने रोजगार सहायक नान सिंह मसराम को शहपुरा के बस स्टैंड में हितग्राही से पांच सौ रूपये लेते हुए पकड़ा। आरोपित के विरूद्ध मामला दर्ज कर उसे शहपुरा के रेस्ट हाउस लाया गया, यहां अभी कार्रवाई की जा रही है।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!