MP NEWS- सिंधिया समर्थकों में सेंधमारी करने राहुल भैया 3 दिन ग्वालियर संभाग में रहेंगे

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं टॉप रैंक नेता कमलनाथ, ग्वालियर चंबल संभाग की राजनीति के श्रीमंत महाराजा साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया से चुन-चुन कर बदले ले रहे हैं। पिछले महीने कांग्रेसमें नंबर 2 के नेता दिग्विजय सिंह के निर्देशानुसार पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया ग्वालियर गए थे और बैजनाथ सिंह एवं राकेश गुप्ता सहित कई सिंधिया समर्थक कांग्रेस में वापस आ गए। अब राहुल भैया का दूसरा दौरा घोषित कर दिया गया है। 

अजय सिंह राहुल भैया कब से कब तक ग्वालियर में रहेंगे, पढ़िए

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया बुधवार 28 से 30 जून तक दतिया और ग्वालियर के प्रवास पर रहेंगे। वे यहाँ के विभिन्न स्थानों पर स्थानीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, ब्लाक, मंडलम और सेक्टर अध्यक्षों सहित बूथ स्तर तक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत और चर्चा करेंगे। श्री सिंह वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों के चलते आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन को लेकर भी वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श करेंगे। 

अजय सिंह 28 जून को वन्देभारत एक्सप्रेस से झाँसी पहुँचकर वहां से सुबह 10 बजे दतिया पहुंचेंगे, दतिया से 11 बजे रवाना होकर दोपहर 12 बजे भांडेर जायेंगे, यहाँ संस्कृति गार्डन में ब्लाक, मंडलम, सेक्टर के कांग्रेस अध्यक्षों और बीएलए की बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद वे अपरान्ह तीन बजे दतिया स्थित गहोई धर्मशाला में कांग्रेस के ब्लाक मंडलम, सेक्टर अध्यक्ष और बीएलए की बैठक लेंगे। रात्रि में वे ग्वालियर पहुंचेंगे। 

श्री सिंह दूसरे दिन 29 जून को 11 बजे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों के ब्लाक प्रमुख, कार्यकर्ताओं, जिला पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं की संयुक्त बैठक लेंगे। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे वे शहर और ग्रामीण जिला कांग्रेस कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक लेंगे, वे तीसरे दिन 30 जून को सुबह 11 बजे दक्षिण ग्वालियर विधानसभा के ब्लाक, मंडलम, सेक्टर अध्यक्षों, जिला कांग्रेस और मोर्चा संगठन के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। उसी दिन रात्रि में भोपाल लौट जायेंगे। 

प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ अनुभवी नेताओं को ब्लाक, मंडलम, बूथ और सेक्टर के कार्यकर्ताओं से सम्पर्क और संवाद कर जमीनी स्तर पर वस्तुस्थिति का आकलन करने की जिम्मेदारी सौंपी है। इसी कड़ी में श्री अजयसिंह का यह दूसरा दौरा है, इससे पहले भी वे शिवपुरी और ग्वालियर में कांग्रेसजनों के साथ बैठकें कर चुके हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !