RGPV NEWS- शिक्षकों को परीक्षा ड्यूटी का मानदेय भुगतान हेतु लिंक ओपन

Rajiv Gandhi Proudyogiki Vishwavidyalaya Bhopal news 

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा में ड्यूटी करने वाले शिक्षकों को मानदेय का भुगतान करने हेतु लिंक ओपन कर दी गई। परीक्षा नियंत्रक द्वारा परिपत्र क्रमांक 724 दिनांक 24 मार्च 2023 के माध्यम से सभी संबंधित कॉलेजों के प्राचार्य एवं संचालकों को निर्देशित किया गया है कि, लास्ट डेट 5 अप्रैल 2023 से पहले भुगतान के लिए आवश्यक कार्रवाई पूरी करें। 

RGPV NEWS- सभी परीक्षा केंद्रों से पोर्टल पर लॉगिन कर सकते हैं

परीक्षा नियंत्रक आरजीपीवी भोपाल की ओर से जारी परिपत्र में लिखा है कि, सत्र नवंबर दिसंबर 2022 की परीक्षाओं हेतु बनाये गये विभिन्न परीक्षा केन्द्रों में वीक्षकीय कार्य हेतु तैनात किये गये वीक्षकों (Invigilators) के मानदेय देयकों (Remuneration Bill) की विश्वविद्यालय के पोर्टल पर ऑनलाईन प्रविष्टि हेतु दिनांक 20/03/2023 से 05/04/2023 तक के लिये लाइन खोल दी गई है विश्वविद्यालय द्वारा RGPV के सभी परीक्षा केन्द्रों के पोर्टल पर लॉगिन करने के पश्चात् लिंक (Examination Tab Fill Remuneration Details) भेज दी गई है। 

RGPV EXAM ड्यूटी का मानदेय लाइब्रेरियन और अन्य कर्मचारियों को नहीं मिलेगा

कृपया उपरोक्त तिथि में आवश्यक रूप से सही प्रविष्टि करें। इसके साथ ही यह भी सुनिश्चित करें कि वीक्षकीय कार्य केवल शिक्षकों द्वारा ही संपादित कराया जाये। अन्य पदों पर जैसे लायब्रेरियन अथवा क्लास 3 इत्यादि द्वारा कराया गया वीक्षकीय कार्य का भुगतान किया जाना संभव नहीं होगा। पोर्टल पर की गई प्रविष्टि का प्रिंट आउट (हार्ड कॉपी) को प्राचार्य व परीक्षा अधीक्षक से सत्यापित करवाकर विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में जमा करना सुनिश्चित करें तथा उपरोक्त की सॉफ्ट कॉपी ईमेल ce@rgpv.ac.in पर भेजना सुनिश्चित करें। 

इसके पश्चात ही भुगतान की कार्यवाही प्रारंभ की जावेगी। प्राचार्य व परीक्षा अधीक्षक से सत्यापित किये बिना मानदेय देयकों की हार्ड कापी मान्य नहीं की जायेगी तथा इसकी संपूर्ण जिम्मेवारी महाविद्यालय की होगी। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !