MP स्कूल शिक्षा- संविदा कर्मचारियों के ट्रांसफर हेतु RSK की गाइड लाइन जारी - NEWS TODAY

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन के स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय के अंतर्गत राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा सर्व शिक्षा अभियान मिशन के अंतर्गत नियुक्त किए गए संविदा कर्मचारियों के ट्रांसफर के लिए गाइडलाइन जारी कर दी गई है। स्पष्ट किया गया है कि इससे पहले प्राप्त किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। ट्रांसफर के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 31 मार्च 2023 ऑफिस टाइम तक घोषित की गई है। 

श्री धनराजू एस, संचालक राज्य शिक्षा केंद्र के हस्ताक्षर से जारी परिपत्र क्रमांक 1449 दिनांक 13 मार्च 2023 में लिखा है कि, सर्वशिक्षा अभियान मिशन अंतर्गत राज्य शिक्षा केन्द्र, जिला शिक्षा केन्द्र, विकासखण्ड सोत केन्द्र कार्यालय में संविदा आधार पर कार्यरत अधिकारियों / कर्मचारियों के लिए सत्र 2023 हेतु स्थानावरण की कार्यवाही की जाना है।

राज्य शिक्षा केन्द्र को पूर्व में प्राप्त समस्त स्थानांतरण आवेदनों को निरस्त किया जाता है। अतः पूर्व के आवेदनों पर किसी प्रकार का विचार नहीं किया जायेगा।

वर्तमान में जो सदिदा कर्मचारी अपना स्थान परिवर्तन राज्य स्तरीय कार्यकारिणी सनिति द्वारा अनुमोदित स्थान परिवर्तन नीति अनुसार अन्य जिले में चाहते हो तथा चाहे गये स्थानों पर पद रिक्त है, ऐस स्थिति में वे अपना आवेदन राज्य शिक्षा केन्द्र के ई-मेल satransfer2023@gmail.com पर दिनाक 1 मार्च 2023 से 31 मार्च 2023 को सांय 6:00 बजे तक निर्धारित प्रारूप परिशिष्ट-1 में ऑनलाइन प्रेषित कर सकते हैं। 

निर्धारित समयावधि में ई-मेल से प्राप्त आवेदनों पर ही विचार किया जा सकेगा। निर्धारित समयावधि के पश्चात् प्राप्त किसी भी आवेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा।

संचालक राज्य शिक्षा केंद्र द्वारा समस्त जिला शिक्षा केंद्र के जिला परियोजना समन्वयक को निर्देशित किया गया है कि, आप अपने जिला एवं ब्लाक स्तर पर संविदा पर कार्यरत अधिकारियों/कर्मचारियों को इस बारे में अवगत कराना सुनिश्चित करे। 

ट्रांसफर हेतु आवेदन पत्र का प्रारूप एमपी एजुकेशन पोर्टल पर अपलोड किया गया है। एक कर्मचारी विजिट कर सकते हैं अथवा यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आप एमपी एजुकेशन पोर्टल के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे जहां पर संविदा कर्मचारियों के स्थानांतरण के निर्देश एवं आवेदन पत्र का प्रारूप परिशिष्ट क्रमांक एक अपलोड किया गया है, DOWNLOAD किया जा सकता है।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !