MP NEWS- जीतू पटवारी माफी मांगे तो निलंबन वापस: विस अध्यक्ष के बयान पर पटवारी की प्रतिक्रिया पढ़िए

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के विधायक जीतू पटवारी को बिना चेतावनी पूरे सत्र के लिए निलंबित करने के मामले में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम का नया बयान सामने आया है। उनका कहना है कि यदि जीतू पटवारी माफी मांग लेंगे तो उनका निलंबन वापस हो सकता है। पढ़िए इस मामले में कांग्रेस पार्टी के चर्चित विधायक जीतू पटवारी ने क्या प्रतिक्रिया दी है। 

मैं माफी क्यों मांगू, मैंने क्या गलती की है: विधायक जीतू पटवारी

भोपाल समाचार डॉट कॉम से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैंने सदन में कोई गलती नहीं की है। मैंने सदन के भीतर किसी भी प्रकार की मर्यादा को भंग नहीं किया है। मेरा पूरा वक्तव्य संसदीय भाषा में और विधानसभा में प्राप्त हुए सरकार के उत्तरों के आधार पर था। माननीय विधानसभा अध्यक्ष ने मुझे निलंबित करने से पहले ना तो मेरी गलती बताई और ना ही मुझे कोई चेतावनी दी। एकतरफा निर्णय लिया गया। मैं आज भी अपने वक्तव्य पर, एक-एक शब्द पर कायम हूं और पार्टी का कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी के प्रत्येक निर्णय को स्वीकार करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। 

विधानसभा अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव का निर्णय नेता प्रतिपक्ष लेंगे

क्या विधानसभा अध्यक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव से बचने के लिए बयान देकर बीच का रास्ता सुझाया है। इस प्रश्न के जवाब में विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि मेरे विषय में सभी निर्णय पार्टी ने लिए हैं। विधानसभा अध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव का निर्णय माननीय नेता प्रतिपक्ष का है। सदन के अंदर विधायक दल के नेता जो भी निर्णय लेंगे कांग्रेस पार्टी का विधायक दल उसका पालन करेगा। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !