THE SCINDIA SCHOOL के लिए ग्वालियर के किले की जमीन आवंटन प्रक्रिया शुरू- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। आने वाले दिनों में ग्वालियर के किले पर जल्द ही सिंधिया स्कूल का संचालन होता हुआ दिखाई देगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया स्कूल को ग्वालियर के किले पर 3 लाख 72 हजार स्क्वायर फीट जमीन देने का फैसला लिया है। इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है। उल्लेख अनिवार्य है कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 146 एकड़ जमीन सिंधिया स्कूल सोसाइटी को दी थी। जिसके बदले में सोसाइटी की तरफ से सरकार को ₹100 प्रति वर्ष दिए जाएंगे। 

ग्वालियर किले पर सिंधिया स्कूल की जमीन आवंटन प्रक्रिया शुरू

द सिंधिया एजुकेशन सोसाइटी ग्वालियर की ओर से किले पर 3 लाख 72 हजार 108 वर्ग फीट जमीन के आवंटन के लिए कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के ऑफिस में आवेदन पत्र जमा करा दिया है। आवंटन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ग्वालियर तहसील के नजूल अधिकारी ने आम सूचना जारी कर दी है। यदि किसी व्यक्ति को इस आवंटन पर कोई आपत्ति है तो वह अपना दावा अथवा आपत्ति दिनांक 31 जनवरी 2023 तक प्रस्तुत कर सकता है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया- महाराष्ट्र में भाजपा को मजबूत कर रहे हैं 

कमलनाथ ने सवाल किया है कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया इतनी ही बड़ी तोप थे तो ग्वालियर नगर निगम चुनाव क्यों हार गए। मुरैना का चुनाव क्यों हार गए। इसके तक भाजपा की केंद्रीय कमान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र में भाजपा को मजबूत करने का काम सौंपा है। किसी संगठन मंत्री की तरह ज्योतिरादित्य सिंधिया महाराष्ट्र के जमीनी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।